बिग बी की गोद में बैठी यह लड़की आज बन गई है बॉलीवुड की सुपरस्टार

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 05:27 PM (IST)

अपने फैंस के साथ जुड़े रहने और उन्हें अपने जीवन से जुड़ी जानकारी देने के लिए बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन वह अपने सोशल अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करते है। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने आज की सुपरस्टार अभिनेत्री को उठाया हुआ था। शुरु में तो कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाया कि अमिताभ ने किस बच्ची को गोद में उठाया हुआ तो उनके एक फैन ने उनसे पूछ ही लिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Guess who .. ? That be Kareena Kapoor on the sets of PUKAR shooting in Goa .. had come with Dad Randhir .. hurt her foot .. and yours truly putting medication and taping it !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on May 16, 2019 at 8:38pm PDT

इस फोटो को शेयर करने के बाद जब अमिताभ के एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपनी गोद में किसे उठाया हुआ है तो अपने फैन को निराश न करते हुए अमिताभ ने कहा कि वो और कोई नहीं बल्कि करीना कपूर है। जी हां, आज की सुपरस्टार अभिनेत्री करीना कपूर खान यानि की बेबो। इस फोटो में उनके साथ जया बच्चन और करिश्मा कपूर भी है। अमिताभ की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।  आपको बता दें इस समय अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो में दिखाई दे रहे है। वहीं हाल ही में उन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवार्ड के साथ सम्मानित किया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static