New Year 2022: हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए पार्टनर से करें ये Promises

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 02:09 PM (IST)

नए साल का आगाज हो गया है। ऐसे में खासतौर पर मैरिड कपल चाहते हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी हमेशा सुखी व खुशहाल रहे। इसके लिए आप साल की शुरुआत में ही एक-दूसरे से कुछ वादे कर सकते हैं। इन वादों को निभाते हुए आपको एक-दूसरे को समझने व करीब आने का और भी मौका मिलेगा। ऐसे में आपकी शादीशुदा जिंदगी अच्छे से बीत सकती है। चलिए जानते हैं उन वादों के बारे में...

ईमानदार रहने का वादा

नए साल में पार्टनर के साथ हमेशा ईमानदार रहने का वादा करें। उन्हें इस बात का विश्वास दिलाएं कि आप अपने रिश्ते को लेकर बेहद ही गंभीर है। आप अपनी मैरिड लाइफ को अच्छे से चलाने के लिए हमेशा उनसे ईमानदार रहेंगे। आप साथी के साथ दिनभर की बातें शेयर करके उनके साथ अपने इस रिश्ते को और भी मजबूत बना सकते हैं।

PunjabKesari
pc: Marriage.com

जिम्मेदारियों को बांटने का वादा

आजकल कपल्स वर्किंग होते हैं। ऐसे में अक्सर एक पर काम का सारा बोझ होकर पार्टनर्स में झगड़े होने लगते हैं। वहीं बात बढ़ने पर रिश्ते में दरार आने में समय नहीं लगता है। ऐसे में आप इनसब से बचने के साथ एक-दूसरे के साथ जिम्मेदारियों को बांटने का वादा करें। आप घर व बाहर के कामों को आपस में बांट सकते हैं। इसके साथ ही आपके पास एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीताने का समय भी बचेगा।

हर परिस्थिति में साथ निभाने का वादा

पार्टनर का हर हाल में साथ देने का वादा करें। ऐसा करने से आप एक-दूसरे को बेहतर समझ पाएंगे। इसके साथ ही हंसी-खुशी से जीवन में आने वाली परेशानियों को संभाल सकते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्ते में और भी गहराई आएगी।

PunjabKesari
pc: Hindustan

कभी प्यार ना खत्म होने का वादा

अक्सर कपल्स घर व ऑफिस के कामों में बिजी रहते हैं। ऐसे में वे एक-दूसरे को पूरा समय नहीं दे पाते हैं। इससे प्यार कम होने व रिश्ते में दरार आने का खतरा रहता है। इससे बचने के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हफ्ते में एक दिन कहीं घूमने का प्लान करें। इस दौरान आप पार्टनर के साथ मूवी देखने, डिनर करने, लॉग ड्राइव आदि पर जाने का प्लान कर सकते हैं। इससे आप दोनों में और भी नजदीकियां बढ़ेगी। ऐसे में आप इस नए साल में पार्टनर से कभी प्यार ना खत्म होने का वादा करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static