विक्की-कैटरीना वेडिंग को लेकर डीएम की चिट्ठी वायरल, ड्रोन को देखते ही कर दिया जाएगा शूट

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 09:51 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाओं के बीच प्रशासन ने कमर कस ली है। सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक एडमिनिस्ट्रेशन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मीटिंग बुलाई है। इससे एक बात तो कंफर्म हो गई है  कैटरीना और  विक्की को लेकर खबरें झूठी नहीं है, वह जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं।

सोशल  मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के डीएम की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की और कैटरीना की शादी का जिक्र है।  खबरों की मानें तो आज बुलाई गई मीटिंग सेलिब्रिटी गेस्ट की मौजूदगी में सिक्योरिटी कैसे बंदोबस्त की जाए इस पर चर्चा की जाएगी। कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि दोनों कपल आज  कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं।


बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज के बाद विक्की और कैटरीना  सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे। होटल प्रबंधन ककी मानें तो शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म हो गई है। होटल ने भी इस VIP शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।


आंशका है कि इन दोनों की शादी को मीडिया द्वारा ड्रोन के जरिए कवरेज करने की कोशिश की जा सकती है। ऐसे में ड्रोन डिटेक्टर की व्यवस्था की गई है। साथ ही शूटरों को भी हायर किया गया है, जो ड्रोन से शादी शूट करने की स्थिति में एयर गन से ड्रोन को नीचे गिरा देंगे। 

खबरों की मानें तो वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के लिए जयपुर की एमएच सिक्योरिटी कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है। मेहमानों को सीक्रेट कोड़ दिए जाएंगे जिससे वो वेडिंग वेन्यू में और फंक्शन में आ सकेंगे। 

Content Writer

vasudha