करवाचौथ पर दिव्यांका ने यूं जाहिर किया पति से अपना प्यार

punjabkesari.in Sunday, Oct 28, 2018 - 02:02 PM (IST)

हिंदू धर्म में करवा चौथ के पर्व का काफी महत्व है। यह खास पर्व पति-पत्नी के अटूट रिश्ते का प्रतीक है जिसे कल भारतीय महिलाओं ने खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया होगा। ऐसे में टीवी की हसीनाएं कैसे पीछे रह जाती। आम महिलाओं की तरह ही टीवी की अदाकारों ने भी अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से साझा की।


टीवी शो 'ये हैं मोहब्बते' की फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इस पावन त्यौहार को अपने अंदाज में मनाया। हाल ही में उन्होंने सोशल अकाउंट पर करवाचौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thumbnail tho😭🤣 Babies Karwachauth special❤️ Missed them🔥 MASHALLAH can’t wait for pictures 💦 #MrAndMrsDahiya#DivekKarwachauthDairies —//— #Divyanka#Vivek#Karwachauth#Couplegoals#DDahiyas#love @divyankatripathidahiya @vivekdahiya

A post shared by Vivek Dahiya ⭐️ (@vivekdahiyafanclub_) on Oct 27, 2018 at 8:18am PDT


उन्होंने रेड साड़ी के ऑफ शोल्डर मैचिंग ब्लाउज पहना और बन हेयरस्टाइल को गजरे के साथ ट्विस्ट देकर अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट किया। खास बात थी कि दिव्यांका ने साड़ी से मैचिंग जो बैंगल्स पहन रखी थी, उनपर उनके पति विकेक का नाम लिखा हुआ है।

दिव्यांका और विवेक के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, दोनों हमेशा किसी न किसी तरीके से एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते ही रहते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Candle lit #Karwachauth

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Oct 27, 2018 at 8:21pm PDT


आपको बता दें कि दिव्यांका और विवेक की मुलाकात टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें'(2013) के सेट पर हुई थी। एक साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2016 में भोपाल में शादी कर ली थी। 

Content Writer

Sunita Rajput