दिव्या भटनागर की प्रेयर मीट, बिलखती मां को संभालते दिखीं देवोलिना

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 01:03 PM (IST)

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत के बाद से फैंस अभी भी सदमे में हैं। उनके दोस्त और उनके परिवार वालों के लिए दिव्या को भुलाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। दिव्या कोरोना वायरस से संक्रमित थी। जिस वजह से उनका निधन हुआ। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के घरवालों ने प्रेयर मीट का आयोजन किया। जहां दिव्या की दोस्त एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी पहुंची। 

प्रेयरमीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दिव्या के निधन से उनका पूरा परिवार टूट गया है। एक्ट्रेस की मां के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 

प्रेयरमीट में पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी एक्ट्रेस की बिलखती मां को संभालते हुए नजर आई। उन्होंने दिव्या की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। 

बता दें दिव्या भटनागर का निधन भले ही कोरोना के कारण हुआ है लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी। उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर बीते साल शादी की थी। लेकिन पति गगन के साथ संबंध खराब होने के कारण वह काफी परेशान थीं। हाल ही में दिव्या के भाई ने कुछ स्क्रीनशाॅट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। जो दिव्या के पति की करतूतों के बारे में बता रहे थे।

Content Writer

Bhawna sharma