‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 10:02 AM (IST)

साल 2020 में बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स हैं जो हमें अलविदा कह गए हैं। वहीं आज सुबह टीवी इंडस्ट्री से भी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। आपको बता दें कि वह पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थी। वह कोरोना संक्रमित भी पाई गई थी। खबरों की मानें तो उनकी हालत काफी गंभीर थी। दिव्या के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

जानकारी के मुताबिक दिव्या 34 साल की थी। वह वेंटिलटर पर थी और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी लेकिन आखिर वह इस जंग में हार गई और दुनिया को अलविदा कह गई। दिव्या के निधन पर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक पोस्ट भी शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त।'

खबरों की मानें तो दिव्या का निधन सुबह 3 बजे के करीब हुआ। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद डॉक्टर ने बताया कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही। दिव्या की मौत के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

आपको बता दें कि हाल ही में दिव्या की मां ने भी एक्ट्रेस के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मां ने बताया था, ‘ दिव्या के पति गगन 'फ्रॉड' है। वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा।

Content Writer

Janvi Bithal