लाख कोशिशों के बाद भी अपनी शादी नहीं बचा पाए सुष्मिता के भाई , तलाक के बाद लिखा- प्यार हमेशा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 04:36 PM (IST)

पिछले काफी समय से एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की जिंदगी में आया तूफान कम  होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लाख कोशिशों के बाद भी दाेनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई खटास को खत्म नहीं कर पाए और आखिरकार दोनों की राहें अलग हो ही गई। आज यानी 8 जून 2023 को उनका ऑफिशियली तलाक हो गया है। 


 कपल ने कई बार अपनी  शादी को दूसरा चांस देने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। चारू असोपा और राजीव सेन की लव मैरिज जून 2019 में हुई थी, इसके कुछ देर बाद ही इनके बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी। इस दौरान दोनों ने खुलकर एक दूसरे पर आरोप लगाने पर भी परहेज नहीं किया। अब खबर है कि दोनों का तलाक हो गया है। 


राजीव सेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारु असोपा संग एक फोटो शेयर कर बताया कि तलाक के बाद उनका रिश्ता कैसा होगा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  ''यहां कोई अलविदा नहीं है। भले ही दो लोग हमेशा एक-दूसरे के साथ नहीं रह पाएं, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मॉम एंड डैड बने रहेंगे।'' इस फोटो में कपल प्यार से एक दूसरे को हग करता दिखाई दे रहा है। 


आपको बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2019 में शादी कर ली थी। 2021 में दोनों एक बेटी के माता- पिता बने। इसके कुछ देर बाद ही दोनों के  रिश्ते में दरार आने लगी।  चारू असोपा ने आरोप लगाया था कि  प्रेग्नेंसी के दौरान भी राजीव सेन ने उन्हें  धोखा दिया था और वह फिर भी उनपर भरोसा करती रही थी।


इतना ही नहीं चारु ने राजीव पर गाली देने और उन पर हाथ उठाने का भी आरोप लगाया था और उन्हें एक अच्छा पिता ना होने का बारे में भी कहा था। हालांकि राजीव हर बार इन आरोपों को नकारते रहे। सुष्मिता के भाई का कहना है कि  वह तलाक नहीं चाहते थे लेकिन चारू उनसे तलाक चाहती है और राजीव हमेशा से अपने परिवार को प्यार और खुशी देना चाहते थे। 
 

Content Writer

vasudha