ईशा की डिसेंट ड्रेसेज के आगे फीका पड़ा दीवाज का बोल्ड फैशन, मलाइका के पैर दिखे Horrible

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 01:24 PM (IST)

फैशन की विकली रिपोर्ट में आज हम शुरुआत करेंगे करिश्मा कपूर के देसी अवतार से, यूं तो करिश्मा वेस्टर्न में हो या ट्रडीशनल में दोनों ही लुक में बेहद स्टनिंग लगती है लेकिन डिजाइनर अनीता डोंगरे का डिजाइन किया सूट लोगों को बेहद पसंद आया।

भूमि पेडनेकर लगता है मलाइका की ड्रेसिंग से खूब इंस्पायर्ड हो रही हैं तभी तो उनके कपड़े वैसे ही बोल्ड होते जा रहे हैं। देखिए उनके बोल्ड ड्रेसेज की एक झलक...कार्तिक की पार्टी में भी भूमि का बोलड अवतार देखने को मिला।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा का फैशन किसी दीवा से कम नहीं हाल ही में फैमिली फंक्शन के दौरान उन्होंने  अबूजानी संदीप खौसला की डिजाइन की गई ट्रडीशनल ड्रेसेज पहनी जो लोगों को बेहद पसंद आईं।

अजय काजोल की बेटी न्यासा इस बार फिर कपड़ों को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल मंदिर में क्राप टॉप पहनकर जाने से लोग नाराज हो गए। एक यूजर ने कहा-कि इन्हें यहां भी मेकअप चाहिए।

एक इवेंट में जैकलीन ने फालगुनी शेन पिकॉक की फ्रिंज स्टाइल पेस्टल साड़ी पहनी जिसमें वह स्टनिंग लगीं जबकि फालगुनी शेन की ही ड्रेस में नजर आई हमारी माला। लेकिन उनके डीप क्लीवेज के चलते लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक ने तो उनके पैरों को हॉरिबल कहा।

वहीं रानी को भी अपना डिजाइनर व स्टाइल चेंज करने की सलाह मिली। रानी साड़ी में नजर आई लेकिन ब्लाऊज की खराब फिटिंग को लेकर मोहतरमा ट्रोल हुईं।

 कृति सेनन ब्लेक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं।

Content Writer

Vandana