सलवार नहीं, इस बार ट्राई करें कुर्ती के साथ ये 5 Bottoms

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 09:22 AM (IST)

भले ही पिछले समय में कुर्ती के साथ सलवार का फैशन काफी ट्रेंड में रहा हो लेकिन आपको कुर्ती या जैकेट के साथ टीमअप करने के लिए सिर्फ सलवार ही नए बल्कि नए ट्रेंड से भी खुद को अपडेट रखना चाहिए। इस बार अपने वॉर्डरोब में कुर्ती के साथ सलवार के बजाए अन्य ट्रेंडी बोटम्स, चाहे वे स्कर्ट या धोती पैंट हों, को शामिल करें जो आपको ट्रेंड के साथ कूल लुक भी देंगे। चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉटम्स स्टाइल दिखाते है जो हर लड़की के वॉर्डरोब का हिस्सा होना चाहिए। 

धोती पेंट 

सलवार के बजाएं धोती पेंट सिलवाए जिसके आइडिया बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से सकती हैं। दरअसल धोती पेंट आपको मॉडर्न लुक भी देगी और कंफर्ट भी रखें। धोती भी कितनी स्टाइल की होती है। आप अपनी पसंद के हिसाब से धोती सिलवा सकती हैं। 

ट्राउजर स्टाइल पेंट 

इसका ट्रेंड भी लड़कियों में काफी देखने को मिलता है जो पेंट की तरह होती है। ट्राउजर पेट का फायदा है कि इसमें आप खुद को सबसे ज्यादा आजाद व आरामदायक महसूस कर सकती हैं। आप अपनी मर्जी से लाइट या लूज ट्राउजर पेंट कैरी कर सकती है और उसकी लेंथ भी अपनी इच्छा के मुताबिक बनवा सकती हैं जो कुर्ती के साथ सूट करेगी। 

शरारा  

इन दिनों शरारे का ट्रेंड भी खूब है जो स्टाइलिश के साथ ट्रेडीशनल लुक भी देता है। अब यह आप पर डिपेंड करता है कि आप शरारे के साथ लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती कैरी करना पसंद करेगी। इसको पहनने में कोई झंझट भी नहीं होती और लुक की ग्रेस भी काफी अच्छी लगती है। वेडिंग फंक्शन में आप कुर्ती के साथ शरारा ट्राई कर सकती है। 

प्लाजो सलवार 

प्लाजो सलवार आप फॉर्मल लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं जिसका घेरा आप अपनी पसंद के मुताबिक कम या ज्यादा रख सकती है। अगर आप चाहे तो प्लाजो सलवार के साथ लॉन्ग कुर्ती कैरी कर सकती है जो आपको काफी स्टाइलिश लुक देगी। 

लहंगा स्कर्ट

आप पार्टी लुक के लिए अपनी कुर्ती के साथ लहंगा स्टाइल स्कर्ट ट्राई करें जो आपको काफी यूनिक लुक देगी। दूसरा आपकी लुक भी पार्टीवियर लगेगी और खुद को कंफर्ट भी महसूस करेगी।

Content Writer

Sunita Rajput