वायरल हो रहा है दिशा पटानी का पहला ऑडिशन, पहचानना होगा मुश्किल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 09:26 AM (IST)

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। इन दिनों दिशा लवलाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपने 19 साल पुराने ऑडिशन वीडियो को लेकर सुर्खियों में है।

वायरल हुआ ऑडिशन वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर दिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे उनका सबसे पहला ऑडिशन बताया जा रहा है। यह ऑडिशन एक कोल्ड क्रीम के कमर्शियल के लिए था। 19 साल की उम्र में उन्होंने यह ऑडिशन दिया था। वीडियो में दिशा एक दम अलग दिख रही हैं।

ऑडिशन के 5 साल बाद बॉलीवुड में रखा था कदम

ऑडिशन के 5 साल बाद दिशा ने बॉलीवुड में कदम रखा वो भी फिल्म  'एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से। आज बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिशा एक्ट्रेस नहीं बल्कि साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा शुरू से ही पढ़ने में तेज थीं। 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। कॉलेज के दौरान फेयरवेल पार्टी में दिशा को मिस कॉलेज चुना गया।बॉलीवुड में आने से पहले 2015 में दिशा कैडबरी डेयरी मिल्क के एक ऐड में नजर आईं फिर उन्होंने एक मोबाइल कंपनी के ऐड में भी काम किया। बाद में तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने उन्हें मूवी 'लोफर' के लिए कास्ट किया। यहीं से उनका फिल्मी करियर शुरू हुआ। 

एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड हैं दिशा 

फिलहाल, वे डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो इसी साल ईद पर आएगी। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ का अहम रोल है। दिशा टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड हैं और वे उनके साथ 'बागी 2' में काम कर चुकी हैं हालांकि दोनों ने खुलकर कभी भी अपने रिश्ते की बात कबूल नहीं की।
 


 

Content Writer

Priya dhir