सैक्सी ब्लाउज के लिए फेमस हैं Disha Patani, देखिए उनकी 5 Over Sexy Dresses

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2023 - 06:13 PM (IST)

दिशा पटानी अपने सेक्सी फिगर को लेकर वैसे ही सुर्खियों में रहती हैं। लेक्मे फैशन वीक में भी दिशा का जलवा देखने को मिला। दिशा, कल्कि फैशन के लिए रैंपवॉक करती नजर आई।

1. दिशा ने लाइट कलर का हैवी वर्क लहंगा पहना था जिस पर बारीक डिटेलिंग वर्क था। दिशा ने इसके साथ मैचिंग ब्लाउज पहना था जो ब्रालेट स्टाइल में सैक्सी फिटिंग में था। जैसे ही दिशा रैंपवॉक पर आई सबकी नजरें उनके लुक्स पर ही टिक गई। आपको उनका लहंगा लुक कैसा लगा, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं?



दिशा पट्टानी अपने कर्वी फिगर को सैक्सी ड्रेसेज के साथ फ्लॉन्ट करती ही रहती हैं। खास कर ड्रेसेज के साथ वह डीप क्लीवेज, शॉर्ट टॉप और सेक्सी ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज ही कैरी करती हैं हालांकि कई बार ये इतने बोल्ड होते हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करते हैं।

2. इससे पहले वह अंबानीज फंक्शन में दिशा प्लेन बॉर्डर साड़ी पहने पहुंची जिसके साथ उन्होंने बारीक स्ट्रेप में ब्रालेट ब्लाउज पहना था। इस चक्कर में वह काफी ट्रोल हुई थी क्योंकि यूजर्स का कहना था कि उन्हें ट्रडीशनल फंक्शन के दौरान इतने बोल्ड कपड़े नहीं पहनने चाहिए।



3. अंबानीज के NMACC इवेंट में भी दिशा अपना हॉट अवतार लिए पहुंची थी। दिशा ने शिमरी सिल्वर ड्रैप साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया था। इस ड्रेस में भी दिशा का अंदाज कुछ ज्यादा ही बोल्ड था।



4. ग्राजिया अवॉर्ड में दिशा ने पिंक कलर की साड़ी स्टाइल ड्रेस वियर की थी। साइड कट और सेक्सी ब्लाउज, में सब दिशा की लुक को देखते रह गए थे लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और कहा कि वह इस ड्रेस को साड़ी बोलकर उसकी बेइज्जती कर रहे हैं।



5. हैदराबाद में शिव नारायण ज्वैलर्स ब्रांड के लिए भी दिशा रैंपवॉक करती नजर आई। ब्लैक बॉडी फिटेड ड्रेस के साथ, खूबसूरत नेकलेस पहने दिशा का लुक बहुत पसंद किया गया था। उन्होंने शिमरी ब्लैक ओफ शोल्डर टॉप के साथ स्लिट स्कर्ट पहनी थी।



आपको इनमें से दिशा की कौन सी लुक सबसे ज्यादा पसंद आई। या आपको भी लगता है कि दिशा ज्यादा ही बोल्ड ड्रेसेज वियर करती हैं।

Content Writer

Vandana