महज 500 रुपए से फिल्मी सफर शुरू करने वाली दिशा आज हैं करोड़ों की मालकिन

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 11:17 AM (IST)

दिशा पटानी बॉलीवुड की टैलेंटेड व फिट एक्ट्रेसेज में से एक है। दिशा आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। छोटे से शहर ‘बरेली’ में जन्मी दिशा ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली। बचपन में दिशा काफी शरारती थी। एक बार दिशा ने बताया था कि, ‘जब मैं छोटी थी, उस समय नए-नए टेलीफोन आए थे। मैं और मेरी बहन, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे ‘हाय, मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं।’

महज 500 रुपए लेकर मुंबई आई थी दिशा

दिशा का फिल्मी सफर आसान नहीं रहा। जब दिशा बरेली से मुंबई आई तो उनके पास सिर्फ 500 रुपए थे। एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा था कि ‘मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी।’ दिशा ने 2015 में साउथ मूवी ‘लोफर’ से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

'एम. एस. धोनी' फिल्म से मिली पहचान 

दिशा को फिल्म 'एम. एस. धोनी' से पहचान मिली। फिल्म में अपनी क्यूट स्माइल से दिशा ने सबको अपना दीवाना बना लिया। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। 'बागी' और 'भारत' जैसी फिल्मों के साथ दिशा ने खुद को एक काबिल डांसर और स्टंट एक्ट्रेस के तौर पर पेश किया है। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ भी फिल्म में काम किया।

करोड़ों के घर में रहती है दिशा 

अब दिशा मुंबई में करोड़ों के घर में रहती हैं। खबरों की माने तो उनके फ्लैट की कीमत 5 से 7 करोड़ के करीब है। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती है। दिशा ने अपने बेडरूम में कई सारी तितली लगाई हुई हैं। अपने घर में दिशा पटानी ने नेचर को खास जगह दी है। दिशा अपने घर में एक प्यारी सी कैट और डॅागी के साथ रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर इन दोनों की कई तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं।

टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड है दिशा

एक्ट्रेस दिशा पटानी एक्टर टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं हालांकि दोनों एक-दूसरे को अच्छे दोस्त बताते हैं। इससे पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। 1 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दिशा अक्सर टाइगर के साथ स्पॉट होती रहती है। 


 

Content Writer

Priya dhir