प्रियंका के बाद अब दिशा पटानी हुई ट्रोल, फैंस बोले- कोई कपड़े तो दान कर दो

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 03:57 PM (IST)

फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे ऐक्टर्स अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। ऐसा पहली बार है जब सलमान खान किसी फिल्म में एक युवा से लेकर बुजुर्ग तक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मेन रोल की भूमिका कटरीना कैफ निभा रही हैं। उनके अलावा पिक्चर में सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे ऐक्टर्स अहम किरदार निभा रहे हैं। भारत फिल्म सलमान की ऐसी पहली मूवी है जिसमें सलमान ने युवा किरदार से लेकर बुजुर्ग होने तक का किरदार निभाया है।

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के द्वारा फिल्म की रिलीज के एक शाम पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई गई। जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटीज पहुंचे। फिल्म में कैमियो रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी अपने बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ के साथ इवैंट में पहुंची। दिशा पाटनी ने इस फंक्शन के दौरान व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ रिप्ड जींस पहनी हुई थी। हालांकि दिशा पाटनी इस लुक्स में बोल्ड एंड ब्युटीफुल नजर आ रही थी, पर ऑनलाइन यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके।

एक यूजर ने कॉमेंट किया कि 'कोई इसको कपड़े दान करो, नीचे फटे ऊपर पहने नहीं, फैशन के नाम पर ये लोग कुछ भी करते हैं।' तो दूसरे ने कहाकि 'ऐसी फटी पैंट कैसे पहन लेती हैं। ऑफ्रीकन के पास नहीं थे तो मजबूरी में पहनते थे। अब इन्होंने इसे फैशन ही बना लिया है।'

दिशा पाटनी भारत के एक गानें में साड़ी पहनकर आइटम नंबर करती दिखी थीं। उस दौरान भी उन पर जमकर ट्रोलिंग की गई थी।

Content Writer

Anjali Rajput