करीना या दिशा, ग्रीन गाउन में किसका लुक बना आपका फेवरेट?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 05:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जहां फिल्म 'गुड़ न्यूज' को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म 'राधे' का भी सबको बेसब्री से इंतजार है। मगर, फिलहाल दोनों अपनी एक ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में हैं।

दरअसल, बीते दिनों अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दिशा ग्रीन कलर के शिमरी गाउन में स्पॉट हुई। उनका यह गाउन काफी हद तक करीना कपूर से मैचिंग थी।

करीना ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पर इसी तरह का ग्रीन शिमरी गाउन पहना था, बस फर्क इतना था कि करीना का गाउन डार्क ग्रीन कलर का था जबकि दिशा का गाउन थोड़े लाइट ग्रीन कलर का।

दिशा के गाउन में थाई हाई स्लिट था जो उनके सेक्सी कर्व्स को दिखा रहा था। वहीं करीना का गाउन स्ट्रेट था, जिसमें कोई स्लिट या कट नहीं था। दिशा और करीना दोनों ने ही इस गाउन के साथ अपने बालों को खुला रखा था और साथ में नो अक्सेसरी लुक भी कैरी किया था।

इस बैकलेस सेक्सी गाउन में करीना भी बेहद सेक्सी नजर आ रहीं थीं

वहीं दिशा की बात करें तो उन्होंने अपने इस शिमरी स्लिट ग्रीन गाउन को ट्रांसपैरेंट हील्स, मैचिंग आई मेकअप लुक और पिंक लिपस्टिक के साथ कैरी किया था।

खैर, जो भी हो, हमें तो दोनों एक्ट्रेस का लुक ही अच्छा लगा लेकिन आपको किस इस ग्रीन गाउन में आपको किस एक्ट्रेस लुक बेहतर लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Anjali Rajput