बिकनी पहन स्विमिंग पूल में उत्तरी Mom To Be दिशा परमार, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2023 - 05:48 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस गर्भावस्था के थर्ड ट्राईमेस्टर में हैं और अपने बिजी शैड्यूल से थोड़ा समय निकालकर आराम के लम्हे बिता रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में दिशा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बीकनी पहने पोज देती दिख रही हैं। 

चिल मोड में नजर आई दिशा 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पूल किनारे बैठ पानी में पैर डालकर चिल कर रही हैं। मैरुन कलर की बिनकी पहनकर एक्ट्रेस अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के बाल गीले दिख रहे हैं। इसके अलावा भी दिशा अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

 

फैंस ने की जमकर तारीफ 

दिशा परमार की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उन पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'ग्लो साथ में प्यारा सा इमोजी शेयर किया।' 

एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'सबसे सुंदर होने वाली मां।'

एक ने कहा कि - 'प्लीज काला टीका लगा लो औके ।'

गोवा की सैर कर रही हैं दिशा 

दिशा परमार इन दिनों गोवा घूम रही हैं। उन्होंने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दिशा और राहुल की शादी को दो साल हो चुके हैं। 16 जुलाई 2021 में दोनों ने शादी की थी। अब अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने दोनों गोवा गए हैं। एनिवर्सरी पर राहुल ने दिशा को लाखों की वॉच गिफ्ट की थी जिसकी स्पेशल झलक एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

Content Writer

palak