डिलीवरी के महज 17 दिन बाद सुपर मॉम Disha Parmar का लाजवाब ट्रांसफॉर्मेशन!

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2023 - 05:31 PM (IST)

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस दिशा परमार हाल ही में मां बनी हैं। मदरहुड के पीरियड को एंजॉय कर रहीं एक्ट्रेस डिलीवरी के महज 17 दिन बाद शेप में आ गई हैं। उन्होंने अपना हॉट अवतार की झलक हाल ही में मिरर सेल्फी ली और इसकी झलक दिखाई। फैन्स को गुड न्यूज देते हुए उन्होंने लिखा- 17 दिन बाद...हालांकि उन्होंने कितना वजन कम किया है, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ये कहना तो बनता है कि वो सेल्फी में वाकई फिट और खूबसूरत लग रही हैं।  वहीं, उनके चेहरे पर ग्लो भी देखने वाला है।

ब्लैक टीशर्ट में दिए पोज

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ब्लैक टीशर्ट और ब्राउन पैंट पहने कैजुअल लुक में बहुत ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। दिशा ने 20 सितंबर को ही नन्हीं सी परी को जन्म दिया था। पति राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने साथ में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था कि उनके घर लक्ष्मी जी आई हैं। साथ में उन्होंने ये भी बताया था कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

नन्हीं परी के साथ जमकर पोज देते हैं पापा राहुल वैद्य

बता दें राहुल अक्सर अपनी नन्हीं परी के साथ वक्त बिताते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। वहीं राहुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिंगर हाल ही में बिग- बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर के साथ एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया था। वहीं दिशा बड़े अच्छे लगते हैं 3 में नकुल मेहता के साथ नजर आईं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

Content Editor

Charanjeet Kaur