पति राहुल के बर्थडे पर दिशा को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटी को गोद में लेकर घर निकला कपल

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2023 - 05:25 PM (IST)

पहली बार माता- पिता बनने की खुशी अलग ही होती है। बच्चे के जन्म के बाद इंतजार होता है उसे घर ले जाने का। हाल ही में एक बेटी के पिता बने सिंगर राहुल वैद्य भी इसी इंतजार में थे कि कब वह अपनी लाडली को घर लेकर जाएंगे। दिशा परमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, ऐसे में पहली बार पूरी फैमिली एक साथ दिखाई दी। 


दरअसल राहुल और दिशा ने  20 सितंबर को अपनी बेबी गर्ल का वेलकम किया था। तीन दिन बाद दिशा परमार और उनकी बेटी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। पिता बनने के बाद पहली बार राहुल वैद्य अपनी वाइफ और बिटिया रानी के साथ स्पॉट हुए। इस दौरान उनके चेहरे में अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी। 


आज का दिन इस कपल के लिए इसलिए भी खास है कि आज राहुल का बर्थडे है। तीन दिन पहले ही उन्हें बेटी के रूप में एक खूबसूरत तोहफा मिल गया। अस्पताल से बाहर सिंगर ने पैपराजी से कहा-  'गणेश चतुर्थी के दिन हमारे घर लक्ष्मी आई हैं। आज मेरा बर्थडे है। इस दिन मेरी पत्नी और बेटी घर जा रहे हैं। इससे बड़ा गिफ्ट भला क्या हो सकता है। सभी का शुक्रिया जिन्होंने आशीर्वाद बनाए रखा।'

देख सकते हैं कि इस दौरान राहुल ने अपनी बिटिया को गोद में लिया हुआ है और साथ में दिशा बिना मेकअप के कॉर्ड-सेट में नजर आ रही हैं। इससे पहले राहुल ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ बातचीत में  पिता बनने के एक्सपियरेंस को शेयर करते हुए कहा था-  ‘ये जो फीलिंग है, उसे बयां ही नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा-जब भी मैं बेटी को देखता हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं, अगर मैं बात करता हूं तो भी मेरा गला भर आता है. ये सब बहुत ही अलग फीलिंग है.’। 
 

Content Writer

vasudha