डायरेक्टर ग‍िरीश के बेटे की मौत हादसा नहीं सुसाइड, नशे की हालत में लौटे थे घर

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 12:48 PM (IST)

होली के दिन जहां चारों तरफ खुशियों का माहौल था वहीं तोरबाज फ‍िल्म के डायरेक्टर ग‍िरीश मल‍िक के घर उस वक्त मातम पसर गया, जब उनके 17 वर्षीय बेटे मनन की मौत की खबर सामने आई। खबरों के मुताबिक, मनन की मौत ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स स्थ‍ित ब‍िल्ड‍िंग के 5वे फ्लोर से ग‍िने से हुई। हादसे के बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोष‍ित कर दिया गया।

होली के लिए घर आया था मनन

अब तक उनकी मौत को सिर्फ हादसा माना जा रहा था लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह केस एक्सीडेंटल नहीं बल्क‍ि सुसाइड का है। खबरों के मुताबिक, गिरीश के बेटे मनन खेल के बाद दोपहर में होली के लिए घर वापिस आए। बाद में वह मुंबई के ओबेरॉय स्प्रिंग्स में स्थित अपनी इमारत की 5वीं मंजिल से गिर गए।

पुलिस ने कहा हादसा नहीं आत्महत्या

पुलिस ने पुष्टि की है कि मनन ने जानबूझकर इमारत से छलांग लगाई। यह आत्महत्या का मामला था। पोस्टमार्टम आज 20 मार्च, सिद्धार्थ अस्पताल में किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आत्महत्या का मामला बताया गया है।

पिता ने किया था शराब पीने से मना

अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोड़े ने मीडिया को बताया, "मनन होली खेलने के बाद शराब पीकर घर आए थे। हालांकि, वह घर पर भी पीता रहा। उसके पिता ने उसके साथ एक-दो शब्द कहे कि वह उसे न पिए लेकिन वो नहीं माना। जब उसके पिता कमरे में चले गए तो वह आक्रामक रूप से उत्तेजित हो गया, खिड़की तोड़ दी और छलांग लगा दी। उससे पहले, मनन अपनी मां के साथ भी आक्रामक हो गया था। जब भी वह पीता था तो अक्सर खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाता था।"

Content Writer

Anjali Rajput