बेटी के चलते Anurag Kashyap को हुआ डिप्रेशन, आया था हार्ट अटैक

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 06:21 PM (IST)

अनुराग कश्यप अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो हर मुद्दे पर खुल कर बात करते हैं। वहीं इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' को लेकर चर्चा में बन हुए है। लेकिन फिल्म की चर्चाओं के बीच अनुराग ने अपने बारे में कई खुलासे किए, जिसे जानकर सब हैरान हैं।

 डिप्रेशन से जूझ रहे हैं अनुराग कश्यप 

दरअसल, मीडिया से बात करते हुए उन्होनें कहा कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। उन्होनें कहा कि लॉकडाउन के चलते उनकी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत की शूटिंग में देरी हो गई थी और वहीं उनकी दूसरी वेब सीरीज तांडव  भी मुश्किलों में थी, तब वो अपनी लाइफ के बहुत डार्क फेज से गुजर रहे थे। वो खुद को एक शेल में महसूस कर रहे थे। इस दौरान वो 3 बार रिहैब भी गए। अनुराग की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें हार्ट अटैक भी आया था।

बेटी आलिया को मिली रेप की धमकियां  से थे परेशान

ट्विटर पर अनुराग कश्यप की बेटी को भी काफी ट्रोल किया जा रहा था। उनकी बेटी आलिया को रेप की धमकियां मिल रही थीं, जिसके बाद उनकी बेटी को एंग्जाइटी अटैक भी आने लगे थे। अनुराग ने बताया कि क्योंकि उनकी बेटी को ट्रोल किया जा रहा था तो उन्होनें ट्विटर छोड़ दिया था और पुर्तगाल चले गए। इस घटना के बाद से उन्होनें अपनी बेटी के साथ एक नया बॉन्ड डेवलप कर लिया है। वहीं अनुराग का कहना है कि उनकी सेहत पहले से अच्छी है और वो बेहतर महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि अनुराग कि फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में अलाया एफ और करण मेहता स्टार कर रहे हैं और ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी।

Content Editor

Charanjeet Kaur