शौहर को छोड़ Dipika Kakar का आया इस शख्स पर दिल, बोली- मैं सच में उसे बहुत पसंद करती हूं!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 06:11 PM (IST)

'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो लाइमलाइट में बनी ही रहती है। इन दिनों दीपिका कक्कड़ अपनी ननद सबा की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इसी बीच वो अक्सर अपने यूट्यूब ब्लॉग शेयर करती हैं जिससे सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल में शोएब ने अपने ब्लॉग में बताया कि इन दिनों दीपिका की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हो गई हैं जिसे वो बेहद पसंद करती हैं। जी हां, शौहर को छोड़कर अब दीपिका का नए शख्स पर दिल आ गया है। दीपिका का कहना है कि वो खुद को उससे प्यार करने से रोक नहीं पाती क्योंकि वो बहुत ही क्यूट है।

अब्दू पर आया दीपिका का दिल

वैसे तो यह शख्स इस वक्त हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है और आप भी इसे बहुत पसंद करते होंगे। यह  शख्स कोई ओर नहीं बल्कि अब्दू रोजिक है जो इन दिनों बिग बॉस 16 में दिखाई दे रहे हैं। ब्लॉग में दीपिका कहती है, मेरा लेटेस्ट क्रश है अब्दू, बहुत क्यूट है यार वो, मैं सच में उसे बहुत पसंद करती हूं। बिग बॉस के पूरे एपिसोड में मैं इंतजार करती हूं कि अब्दू कहां दिखेगा..बहुत, बहुत, बहुत एडोरबल है इस वक्त फिलहाल अगर कोई जान बना हुआ है बिग बॉस 16 की तो वो अब्दू है..इसमें कोई शक नहीं है कि सभी मेहनत कर रहे हैं लेकिन जो जान बन रहा है वो वो ही हैं..बहुत क्यूट है जिस तरह से वो बोलता है Yo Bro..सच में बहुत क्यूट है...जिस तरह से वो अपने बालों में हार फेरता है। मस्ती में वो अपने ही बाल खराब करता है.. आखिर में वो कहती है मेरा लेटेस्ट क्रश अब्दू आई लव यू...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

टीना दत्ता को भी बेहद पसंद है अब्दू

अब्दू के बारे में बात करते हुई दीपिका के चेहरे पर अलग ही स्माइल दिखाई देती है। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ही नहीं बल्कि टीवी की एक और बहू टीना दत्ता अपना दिल अब्दू पर हार बैठी। अब्दू को देखकर टीना कहती है,  हम इसका (अब्दू) का स्वयंवर करा रहे हैं. ये सुनकर अब्दू शॉक्ड हो जाते हैं. टीना आगे कहती हैं- क्या मैं आपको डेट कर सकती हूं. क्या में आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं। आगे टीना कहती हैं- आपके चीक्स अमेजिंग हैं. मुझे आपकी स्माइल बहुत पसंद है. टीना की प्यार भरी बातें सुनकर अब्दू ब्लश करने लगते हैं। टीना ने तो अब्दू से यह भी कहा था कि वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती है।

दीपिका की बात करें तो वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। दीपिका ने 2 शादियां की...दीपिका ने पहली शादी की थी रौनक से। दीपिका ने अपनी शादी की बात काफी देर तक छिपाकर रखी। दरअसल, एक्ट्रेस बनने से पहले दीपिका एयर होस्टेस की जॉब करती थी। इसी दौरान उनकी मुलाकात रौनक से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दीपिका ने उन्हें अपना हमसफर बना लिया। साल 2013 में इनकी शादी हुई और साल 2015 में तलाक...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

साल 2018 में दीपिका और शोएब ने शादी की। उस वक्त खबरें सुनने को मिली थी कि दीपिका ने इस्लाम के नियमों के मुताबिक अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया है। शोएब से शादी करने के बाद दीपिका ने अपना धर्म बदल लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static