लता मंगेशकर के बाद अस्पताल पहुंची डिंपल कपाड़िया, जानिए क्या है माजरा

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 12:39 PM (IST)

पिछले हफ्ते से सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर अपनी तबीयत को लेकर मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार कई तरह की खबरें मीडिया के सामने आ रही है। इसी बीच लता मंगेशकर के निधन की खबर सामने आई थी जिसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने इसे अफवाह बता कर गलत बताया। वहीं हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार की सास और बॉलीवुड की अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की तबीयत भी खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद डिंपलल ने खुद अपनी सेहत को लेकर एक बयान जारी किया है। 

 


खबरों के अनुसार वीरवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को देखा गया। जिसके साथ ही डिंपल को भी अस्पताल के बाहर देखा गया था। इन खबरों के बाद इस मामले पर खुद डिंपल कपाडिया ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह 'मैं जिंदा हूं और स्वस्थ हूं। मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। अब वो बेहतर हैं। उनकी तबीयत ठीक है। मैं सभी की प्रार्थना और शुभकामनाएं चाहती हूं।'

डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री है जिन्होंने ऋषि कपूर के साथ बॉबी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस समय वह हॉलीवुड फिल्म टेनट को लेकर चर्चा में हैं। जिसे क्रिस्टोफर नोलन डायरेक्ट कर रहे है। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal