पति राजेश खन्ना को छोड़ धर्मेंद्र की बहू बनना चाहती थी डिंपल कपाड़िया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 06:32 PM (IST)

एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी। एक वक्त में डिंपल ने पति राजेश खन्ना को छोड़ देओल परिवार की बहू बनने का फैसला ले लिया था लेकिन चाहकर भी वो ऐसा नहीं कर सकी। 

दरअसल, डिंपल कपाड़िया का अफेयर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ था। डिंपल ने अपने से 15 साल बड़े राजेश खन्ना के साथ भी लव मैरिज की थी लेकिन अफसोस दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं सका। डिंपल राजेश खन्ना से अलग हो गई और अपनी दोनों बेटियों के साथ अपने पेरेंट्स के पास रहने लगी। राजेश से अलग होने के बाद डिंपल की जिंदगी में सनी देओल आ गए। दोनों ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया लेकिन इनकी प्रेम कहानी भी किसी से छिपी नहीं है। फिल्म 'मंजिल-मंजिल' में सनी देओल और डिंपल ने साथ काम किया और यही से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। इंडस्ट्री में हर तरफ इनके प्यार के चर्चें होने लगे यही नहीं सनी और डिंपल का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि एक्ट्रेस की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं।

सनी देओल भी अपनी बीवी को छोड़ डिंपल के साथ रहने लगे थे। खबरों के मुताबिक, करीब 11 साल तक सनी और डिंपल का रिश्ता चला। खबरों की माने तो डिंपल सनी से शादी करना चाहती थी। कहा जाता है कि सनी की पत्नी के लंदन जाने पर सनी और डिंपल लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे। अफवाह तो यह भी उड़ी थी कि डिंपल और सनी ने गुप्त शादी भी कर ली है लेकिन इसी बीच इस रिश्ते की खबर सनी की बीवी पूजा को लग गई।

पूजा ने पति सनी को कहा कि या तो वह डिंपल से रिश्ता खत्म कर दें नहीं तो वह घर छोड़ कर चली जाएगी। सनी वो गलती दोबारा नहीं करना चाहते थे जो उनके पिता ने की। सनी के पिता धर्मेंद्र ने पहली बीवी प्रकाश कौर को छोड़कर हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की थी। उस वक्त धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश, बेटे सनी और बॉबी और दोनों बेटियों को ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था। सनी नहीं चाहते थे कि उनके बेटों के साथ भी ऐसा हो इसलिए  वे दोनों रिश्तों में बैलेंस बना कर चले। आखिरकार सनी-डिंपल अलग हो गए। 

कुछ समय पहले ही सनी और डिंपल को एक पार्टी में साथ देखा गया था। फिलहाल सनी राजनीति में एक्टिव है और डिंपल फिल्मों से दूर अपना बिजनेस चला रही है।

Content Writer

Priya dhir