Farmers Protest: आंदोलन में शामिल हुए दिलजीत, किसानों के लिए दान किए 1 करोड़ रुपये

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 10:52 AM (IST)

सरकार के खेती बिलों के खिलाफ किसानों का प्रोटेस्ट जारी है। सभी किसान एक जुट होकर अपनी मांगों के लिए और हक के लिए सरकार के सामने डटकर खड़े हो गए हैं। वहीं इन्हें स्टार्स का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में किसानों का साथ देने वाले और किसानों के लिए कंगना से भिड़ जाने वाले पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ किसानों को सपोर्ट करने के लिए सिंघु बॉर्डर पहुंचे। इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

सरकार से की यह अपील 

दिलजीत ने आगे सरकार से अपील करते हुए कहा ,' मुद्दों को ना भटकाया जाए। हाथ जोड़कर विनती करता हूं, सरकार से भी गुजारिश है कि हमारे किसान भाइयों की मांगों को मान लें। यहां सब शांतिपूर्ण तरीके से बैठे हैं कोई खून-खराबा नहीं हो रहा है। आप सभी को सलाम, किसानों ने एक नया इतिहास रचा है। यह इतिहास आने वाली पीढ़ियों को सुनाया जाएगा।'

दान किए 1 करोड़ रूपए 

किसानों को समर्थन देने के साथ-साथ दिलजीत ने 1 करोड़ रूपए की धनराशि भी दान की। इन पैसों से ठंड में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे। सिंगर के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है। 

कंगना के साथ भिड़े थे दिलजीत 

आपको बता दें कि हाल ही में दिलजीत और कंगना में जमकर ट्विटर वॉर हुई जिसमें दोनों ने खरी खोटी सुनाई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों तू तड़ाक तक पहुंच गए। दरअसल कंगना ने किसान पर्दशन में शामिल दादी के लिए अपमान भरे शब्द लिख दिए थे जिसके बाद ट्विटर पर तो उन्हें खूब सुनाया गया वहीं दिलजीत ने भी उनकी अच्छी क्लास लगा दी। 

Content Writer

Janvi Bithal