दिलजीत दोसांझ ने मूसेवाला को डेडिकेट किया अपना शो, बोले-  मेरे भाई का नाम तुम नहीं मिटा सकते

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 09:59 AM (IST)

 पंजाबी अभिनेता एवं गायक दिलजीत दोसांझ ने कनाडा के वैंकुवर शहर में आयोजित शो के दौरान अपने ‘भाइयों’ सिद्धू मूसेवाल, दीप सिद्धू और संदीप सिंह संधू को याद किया। उन्होंने मूसेवाला की याद में एक खास ट्रैक भी गाया, जिसे सुन लोग बेहद भावुक हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर ‘‘वन लव’’ (एक प्यार) शीर्षक के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह गाना गाते और पंजाबी में संबोधित करते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे लगी स्क्रीन पर लिखा है, ‘‘ यह शो हमारे भाइयों को समर्पित है।’’ साथ ही स्क्रीन पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाल, पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह संधू की तस्वीर भी नजर आ रही है। 


वीडियो में देख सकते हैं कि कॉन्सर्ट में जैसे ही दिलजीत ने सिद्धू मूसेवाला का नाम लिया तो तालियों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई और लोग जोर-जोर से मूसेवाला का नाम चिल्लाने लगे। सिंगर इस कदर भावुक हो गए कि उन्होंने  पंजाबियों और मूसेवाला की स्मृति को निशाना बनाने वालों को आगाह करते हुए कहा-  ‘मूसेवाला का नाम दिल पर लिखा है और इसे मिटाने में बहुत समय लगेगा.’। 


बता दें कि मूसेवाला की मई में पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी जबकि गत फरवरी में दीप सिद्धू की हरियाणा के सोनीपत में एक सड़क हादसे में जान चली गई थी। वहीं, संदीप संधू की जालंधर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Content Writer

vasudha