Diljit की वजह से ट्रोल हो रही Parineeti, यूजर्स बोले- 'आपकी वजह से रो रहे पाजी'

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 11:15 AM (IST)

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची, जहां दिलजीत इतने भावुक हो गए कि उनके आंसू झलक आए लेकिन दिलजीत को रोता देख अब सोशल मीडिया यूजर्स परिणीति चोपड़ा को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि परिणीति तो उन्हें चुप करवाने की भी कोशिशे कर रही हैं लेकिन लोग तो उल्टा उन्हें ही ताने मार रहे हैं।

एक यूजर्स ने दिलजीत को रोता हुआ देख लिखा, ‘चुप हो जाओ सर अब नहीं गाएगी परिणीति।’ एक शख्स बोला, ‘परिणीति ने गाना सुना दिया... इसलिए



दरअसल लोग परिणीति की गायिकी को ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि परिणीति की सिंगिग लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई हैं। यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।चलिए आपको यूजर्स के कमेंट ही पढ़ते हैं।

एक यूजर ने कहा- ये मनारा और परिणीति, प्रियंका का नाम डूबा कर रहेगी सिंगिंग में...

 


,
एक ने कहा- परिणिति से अच्छा तो हमारे शहर के आर्केस्ट्रा की लड़किया गाती हैं .. Diljeet तो रॉकेट है..... एक नंबर diljeet

एक ने कहा- एक्टिंग तक ठीक थी सिंगिंग मत करो प्लीज



एक ने कहा- जो प्रियंका करती है इनको भी सब करना है बट वो जो भी करती है ओसम होता है।



एक ने कहा- किस पागल ने इसे बोला गाने को

ऐसे और भी बहुत सारे कमेंट हैं जो परिणीति की सिंगिंग को लेकर आ रहे हैं। वैसे आपको परी की गायिकी कैसी लगी 10 में से आप कितने नंबर देखे परी को हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

परिणीति के साथ-साथ लोगों ने दिलजीत को भी ट्रोल किया है।

एक ने कहा, ‘एक भी आंसू नहीं गिरा।’ कोई बोला, ‘फिल्म के टाइम ही क्यों होता है ये सब?’ एक शख्स ने कहा, ‘क्या कुछ करना पड़ता है फिल्म चलाने के लिए।’ खैर ये सब तो होता ही रहता है। परिणीति अपनी लूज ड्रेस के लिए भी ट्रोल हुई क्योंकि लोगों को लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं इसलिए इतनी लूज नाइटी जैसी ड्रेस पहन ली लेकिन परिणीति ने अपनी पोस्ट के जरिए इस बारे में भी बता दिया।

बता दें कि अमर सिंह चमकीला पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम था। दिलजीत उन्हीं का किरदार निभाते दिखेंगे और परीणिति उनकी वाइफ के रोल में नजर आएंगी।  

Content Writer

Vandana