दिलीप कुमार की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, एक्टर का ख्याल रखती दिखीं सायरा बानो

2021-06-08T11:23:53.823

बीते कुछ दिनों पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बताया जा रहा था कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है। जिसे बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। वहीं अब दिलीप कुमार की हालत में काफी सुधार है। इस बीच अस्पताल से एक्टर की तस्वीर सामने आई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनकी तस्वीर को शेयर किया गया है। जिसमें एक्टर बेड पर बैठे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी सायरा बानो एक्टर का ख्याल रखती नजर आ रही हैं। दिलीप कुमार की तबीयत के बारे में जानकारी मिलते ही उनके फैंस ने एक्टर के लिए दुआ करनी शुरू कर दी थी। 

 

 

वहीं दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डाॅ. जलील पारकर ने बताया था कि दुआ करें दिलीप कुमार जल्द ही ठीक होकर घर चले जाएं। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है। कार्डियोलाॅजिस्ट डाॅ नितिन गोखने ने सुबह उनका चेकअप किया। फिर हमने फोन पर डिस्कशन की और उन्होंने रिक्वेस्ट की थी कि मैं सभी रिपोर्ट्स देख लूं। उनकी तबीयत में सुधार है। ऑक्सीजन सैचुरेशन भी इम्प्रूव हो चुका है। साथ ही उन्हें जो सांस लेने में तकलीफ हो रही थी वो भी कम हो चुकी है। 

PunjabKesari

बता दें बीते दिन सायरा बानो ने दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ाने वाले को जमकर लताड़ लगाई थी। एक्ट्रेस ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास न करें। साहब ठीक हैं। आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के अनुसार, वह 2-3 दिनों में घर आ जाएंगे। इंशाअल्लाह।' इसके साथ ही उन्होंने दिलीप कुमार के तबीयत की जानकारी देते हुए कहा था कि वह वेंट्लेटर पर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static