अभिनेता दिलीप कुमार को फिर से हुई सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 01:03 PM (IST)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दिलीप कुमार की अचनाक तबीयत खराब होने पर एक बार फिर से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ  होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल दिन में जब उन्हें लगातार ऐसा हो रहा था तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार 
अस्पताल के सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक, 98 वर्षीय अभिनेता को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में कल भर्ती कराया गया और अब उनकी तबीयत ठीक है। यह अस्पताल कोविड-19 केन्द्र नहीं है। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद कल दोपहर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी उम्र और हाल में ही अस्पताल में भर्ती कराए जाने के मद्देनजर परिवार ने एहतियाती तौर पर उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया।

पहले भी दिलीप कुमार को हुई थी सांस लेने में तकलीफ -
बतां दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को सांस में तकलीफ के कारण 6 जून को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया, जिसे डाॅक्टरों ने सफलतापूर्वक निकाल दिया था और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

 सायरा बानो समय-समय पर देती रहती हैं दिलीप साहब के स्वास्थ्य की अपडेट-
दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा सायरा बानो अकसर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं, इसके पहले जब एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें डिस्चार्ज दिया गया तो इसकी जानकारी भी सायरा बानो ने ही दी थी। 

Content Writer

Anu Malhotra