शादी के लिए अभी तक नहीं खरीदे कलीरे तो यहां से चुनें Trendy Designs

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 05:31 PM (IST)

भारतीय शादी में दुल्हन द्वारा पहने गए कलीरे का अहम महत्व होता है। कलीरे न केवल शगुन बल्कि सुहाग की निशानी भी होते है लेकिन मॉडर्न समय में कलीरों का ट्रैंड भी बदलता जा रहा है। आजकल मार्कीट में कलीरों की वैरायटी और डिजाइन्स आ चुके है, जिन्हें दुल्हने खूब पसंद भी कर रही हैं। अगर आपकी शादी भी होने वाली है और अभी तक कलीरे नहीं खरीदे है तो आज हम आपको कुछ डिफरैंट और ट्रैंडी डिजाइन्स के कलीरे दिखाएंगे, जिनमें से आप अपनी शादी के लिए कलीरा सलैक्ट कर सकती हैं

 


गोल्डन कलीरे


इन दिनों गोल्डन कलीरों का ट्रैंड खूब हैं। यह कलीरे हर कलर की ब्राइडल आउटफिट पर सूट करते है इसलिए ज्यादातर लड़कियां गोल्डन कलीरे ही पहनना पसंद करती हैं। 

पॉम-पॉम कलीरे
आप चाहे तो पॉम- पॉम कलीरे ट्राई कर सकती है। जी हां, पॉम-पॉम सिर्फ कपड़ों और फुटवेयर्स में ही नहीं, कलीरे में खूब ट्रैंड कर रहे हैं। 

टैसल्स कलीरे 
टैसल्स कलीरे काफी डिफरैंट और स्टाइलिश लुक भी देते है। इसलिए आप चाहे तो अपनी वैडिंग ड्रैस के साथ मैचिंग टैसल्स कलीरे चुन सकती हैं। 

कलीरे और घुंघरू
अगर कलीरों के साथ घुंघरू चाहती है तो इसमें आपको कई तरीके के कलीरे मिल जाएंगे, जो आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे। 

अम्ब्रेला कलीरे
यह कलीरे थोड़े पुराने स्टाइल से प्रेरित होते हैं। आजकल मार्कीट में अम्ब्रेला शेप के कलीरों की कई वैरायटियां मौजूद हैं। यह कलीरे लॉन्ग या शॉर्ट दोनों में मिल जाएंगे।

 

Punjab Kesari