Fashion: बॉलीवुड के इन 5 स्टाइल में ट्राई करें Anarkali सूट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 01:24 PM (IST)

वेडिंग सीजन अपने शुमार पर हैं। ऐसे खास मौके पर लड़कियां तैयार होना भी खास चाहती हैं। बात अगर वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट आउटफिट की करें तो आपके पास काफी ऑप्शन जैसे लहंगा, साड़ी, प्लाजो या सलवार सूट है लेकिन इन दिनों अनारकली का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। यह आउटफिट न केवल कंफर्ट रखती है बल्कि आपको ग्लैमर्स लुक भी देती है, जिसे अधिकतर बॉलीवुड दीवाज कैरी करना पसंद करती है। अगर आप भी लहंगे के बजाएं अपनी कजिन की शादी में कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है तो बेस्ट च्वाइस अनारकली ड्रेस है।

यदि अनारकली में लेटेस्ट डिजाइन चाहती है तो बी-टाउन दीवाज से आइडिया ले सकती हैं। तो चलिए देर किस बात कि हम आपको कुछ बॉलीवुड दीवाज के बारे में बताते है जिनसे आप बनारसी अनारकली ड्रेसेज कैरी करने के टिप्स ले सकती हैं। 

लहंगा इंस्पायर्ड अनारकली सूट 

आप एक्ट्रेस करिश्मा की तरह बनारसी अनारकली ट्राई कर सकती है जो दिखने में तो आपको लहंगा लगेगा लेकिन कंफर्ट भी रखेगा। फिर इसके साथ मैचिंग करता सिल्क दुपट्टा कैरी कर लें जो आपको किसी भी मार्कीट में आसानी से मिल जाएगा। 

अनारकली विद प्लाजो

आप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से लेकर अदिति राव हैदरी जैसी कई एक्ट्रेस से अनारकली का यह आइडिया ले सकती हैं। प्लेन बनारसी साड़ी से अनारकली टाइप कुर्ती सिलवाकर उसके साथ प्लेन मैचिंग कलर का प्लाजो सिलवा सकती हैं जो रॉयल लुक देगा। 

फ्लोरलेंथ अनारकली विद लहंगा 

अगर आप हैवी अनारकली ट्राई करना चाहती है तो बनारसी साड़ी से फ्लोरलेंथ अनारकली सूट सिलवाकर उसके साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट यानी लहंगा टाइप कुछ ट्राई कर सकती हैं, जो आपको वेडिंग फंक्शन में खास अट्रेक्शन दिलाएंगा। 

अनारकली सूट विद कंट्रास्ट दुपट्टा

जरुरी नहीं है कि अनारकली सूट से मैचिंग दुपट्टा ही कैरी करें। आप बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस की तरह कन्ट्रास्ट दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। चाहे तो डिफ्रेंट फेब्रिक का दुपट्टा इसके साथ ओढ सकती हैं। बस जरुरत है तो आपको परफेक्ट मिक्स मैच की।

अनारकली सूट के साथ लैगिंग 

आप दीपिका पादुकोण की तरह फ्लोरलेंथ अनारकली सूट के साथ लैगिंग या ट्राउजर भी ट्राई कर सकती हैं और उनकी तरह अपने ट्रेडीशनल लुक को ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व पंजाबी जूती के साथ कंप्लीट कर सकती है।

Content Writer

Sunita Rajput