लहंगे के साथ अलग-अलग तरीके से कैरी करें दुपट्टा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2017 - 02:54 PM (IST)

खुद की शादी हो या कजिन की रिसेप्शन, लहंगे के साथ स्टाइलिश तरीके से लिया गया दुपट्टा पूरी लुक बदल देता है। इसलिए आप दुपट्टा ओढ़ने का पुराना स्टाइल छोड़ें और नई स्टाइल को अपनाएं। अपन लहंगे को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाएं। आइए आज हम आपको दुपट्टा ओढ़ने के कुछ स्टाइलिश तरीके बताएंगे, जिससे आपकी पर्सनैलिटी और निखर कर सामने आएगी। 

 

1. वन-शोल्डर ड्रेप


यह स्टाइल बेहद ग्रेसफुल है जो आपको इजी-ब्रिजी लुक देगा। अगर आपका दुपट्टा शिमरी और हेवी बॉडर वाला है तो दुपट्टा वन-शोल्डर ड्रेप बेहद ही अच्छा रहेगा। 

2.कलाई पर बंधा हुआ वन-शोल्डर ड्रेप 


कंट्रास्ट शीयर दुपट्टे को वन शोल्डर पर पिनअप करें। पीछे वाले सिरे को थोड़ा लंबा रखें और दूसरे हाथ से दुपट्टे के लंबे हिस्से को अपने हिप के ऊपर से लाते हुए से अपनी कलाई पर बांधे। 

3. साड़ी पलू स्टाइल 


अगर आप अपने लहंगे को साड़ी लुक देना चाहती है तो यह स्टाइल काफी बैस्ट है। अपने दुपट्टे को लहंगे के साथ साड़ी की तरह पिनअप करें और सोल्डर पर पल्लू लें। 

4. गुजराती स्टाइल


ब्राइड्स के लिए दुपट्टा लेने का यह गुजराती स्टाइल भी काफी अच्छा है। इसे ठीक साड़ी स्टाइल में लहंगे के साथ अटैच करना है और पीछे से आगे को पल्लू को शोल्डर पर पिनअप करना है। 

5. बेल्टेड स्टाइल 


अपने दुपट्टे को एक कंधे पर पिनअप करें। फिर कमर पर लंहगे से मैचिंग बेल्ट लगा लें। यह स्टाइल आप अपनी बेस्टी की शादी या रिसेप्शन पर ट्राई कर सकती है। 
 

Punjab Kesari