क्या उर्फी जावेद ने कर ली गुपचुप सगाई ? मिस्ट्री मैन के साथ रिंग सेरेमनी की तस्वीर हुई लीक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2023 - 01:35 PM (IST)

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है।  एक्टिंग से ज्यादा वह अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस काे लेकर छाई रहती हैं। अब इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस  ने सगाई कर ली है। कुछ समय पहले उर्फी ने कहा था कि वह किसी की बीवी और मां बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। 


याद हो कि उर्फी लंबे वक्त तक अनुपमा फेम पारस कलवानत को डेट कर चुकी हैं। ये रिश्ता टूटने के बाद से ही वह  सिंगल होने का दावा कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह एक लड़के के साथ हवन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्फी ने सूट पहना हुआ है।


इस तस्वीर में लड़का का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन एक्ट्रेस उसके हाथ से कुछ  सामान लेती दिखाई दे रही है। अब इस तस्वीर को देख कर तो यही लग रहा है कि इन दोनों के बीच रोका सेरेमनी हो रही है। दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स उर्फी का मंगेतर है। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि एक्ट्रेस ने हिंदु रीति रिवाज के साथ सगाई की है।

बता दें कि कुछ समय पहले उर्फी ने कहा था कि वो ऐसे एंबिशन के साथ नहीं जी रही हैं कि उन्हें शादी करनी है, बच्चे करने हैं। जब कुछ होना होगा तो होगा और अगर नहीं भी होता है तो उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अब यह लेटेस्ट तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 
 

Content Writer

vasudha