फिल्म की रिलीज से पहले क्या पत्नी शिल्पा से अलग हुए राज कुंद्रा? ट्विटर पर की अनाउंसमेंट

punjabkesari.in Friday, Oct 20, 2023 - 12:20 PM (IST)

कई बार बॉलिवुड स्टार्स को अपनी फिल्में चलाने के लिए कई तरह के पैतरें अपनाने पड़ते हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी लगता है यही रास्ता अपना रहे हैं। उन्होंने अपनी बायोपिक यूटी69 (UT69) के जरिए  एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया हे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हाे चुका है, जिसके बाद से ही राज चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। 

दरसअल इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि राज कु्ंद्रा ने कैसे जेल में दिन काटे थे और उस दौरान उनके पूरे परिवार को क्या- क्या सहना पड़ा था। इस फिल्म के ट्रेलर के दौरान शिल्पा के पति ने लोगों से कहा था कि "मुझे जो बोलना है बोलो, लेकिन मेरे बच्चे मेरी बीवी और मेरी फैमिली पे मत जाओ यार उन्होंने क्या बिगाड़ा है आपका। इस दौरान वह काफी भावुक भी हो गए थे।  एक तरफ वह अपने परिवार के लिए रो रहे हैं, दूसरी तरफ उन्होंने पत्नी से अलग होने की घोषणा कर दी है। 


राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये ऐलान कर लोगों को झटका दे दिया । उन्होंने अपने पोस्ट  में लिखा-  'हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन समय के दौरान हमें समय दें।'  इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी पोस्ट की। अब जाहिर है कि इस तरह का पोस्ट पढ़कर तो लोग हैरान ही होंगे। वैसे तो इसमें किसी को मेंशन नहीं किया गया है, लेकिन फैन को लगने लगा है कि शिल्पा और राज अलग हो रहे हैं। 


हालांकि शिल्पा की ओर से इसे लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है।  कुछ लोग इसे प्रमोशनल बता रहे हैं। याद हो कि कुछ दिन पहले राज ने फिल्म को लेकर शिल्पा शेट्टी के रिएक्शन के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था- शुरुआत में वो थोड़ा घबरा रही थी लेकिन बाद में उसने अपना मन बदला और मुझे सपोर्ट किया। राज ने बताया कि शिल्पा को लग रहा था कि ये फिल्म नहीं बन पाएगी। 

Content Writer

vasudha