...तो अभिषेक ही वो पेड़ है, वो भी कोई ऐसा वैसा नहीं! ससुर जी भी बोले- मेरी बहू की हुई एक ही शादी

4/21/2021 12:56:39 PM

बॉलीवुड के फेमस कपल्स ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 14 साल हो गए हैं। दोनों बखूबी एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। सलमान खान और विवेक ओबरॉय से रिलेशनशिप में टूटी एश्वर्या को अभिषेक में अपना सच्चा प्यार दिखा। दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर प्यार अंत में दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली।

हालांकि शादी से पहले बहुत बड़ी समस्या उनके रास्ते में आन खड़ी हुई थी दरअसल, जैसे ही 14 जनवरी 2007 को दोनों की सगाई हुई तो खबरें उड़ी की ऐश्वर्या राय के मांगलिक है। उनकी कुंडली में मांगलिक दोष था। ज्योतिषी दोनों की कुंडली मिलान करवाने में भीड़ गए और जब पता चला कि ऐश्वर्या राय मांगलिक है तो कहा गया कि ये शादी सफल नहीं हो सकती। यदि वे फिर भी अभिषेक से शादी करना चाहती हैं तो मांगलिक दोष हटाने के लिए पहले उन्हें एक पेड़ से शादी रचानी होगी। ये पेड़ भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि पीपल या केले का ही होना चाहिए। इसके अलावा वे भगवान विष्णु की सोने या चांदी से बनी प्रतिमा से शादी कर भी मंगल दोष हटा सकती हैं।

PunjabKesari

ज्योतिषियों का कहना था कि यदि ऐश्वर्या ये उपाय किये बिना ही अभिषेक से शादी करती हैं तो उनके ऊपर दुर्भाग्य और अपशगुन आ जाएगा। और यह अभिषेक बच्चन की सेहत के लिए भी ठीक नहीं होगा। इन्हीं विवादों के बीच दोनों ने शादी भी की लेकिन लोगों के मन में यही सवाल था कि क्या ऐश्वर्या ने पेड़ से शादी की थी? हालांकि उस दौरान कई लोगों ने दावा किया था कि ऐश्वर्या ने ऐसा किया भी था। उन्होंने मंगल दोष हटाने के लिए पेड़ से शादी रचाई थी।

PunjabKesari

हालांकि इन अफवाहों पर ऐश्वर्या के ससुर यानि कि अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने कहा था “कहाँ हैं वो पेड़? कृपया मुझे दिखाइए। मजाकिए अंदाज में उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने सिर्फ एक ही बार शादी की हैं और वो व्यक्ति मेरा बेटा अभिषेक हैं। अब आप अभिषेक को एक पेड़ मानते हैं तो ये बात अलग हैं। भई अमिताभ बच्चन ने तो यह बात स्पष्ट कर दी कि उनकी बहू ने किसी पेड़ से शादी नहीं कि इसका मतलब तो ये हुआ कि मांगलिक दोष होने के बावजूद ऐश और अभी की शादीशुदा जिंदगी में कोई भी बुरी चीज नहीं हुई।

PunjabKesari

बता दें दोनों की एक प्यारी प्यारी सी बेटी आराध्या हैं। बेटी को अपना समय देने के लिए ऐश्वर्या ने फिल्मी करियर से ब्रेक लिया। बता दें कि ऐश्वर्या ने कोई आया नहीं रखी हुई वह खुद ही बेटी के सारे काम करती हैं।


Content Writer

Vandana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static