क्या Surbi Chandna ने शादी के लिए मांगे मुफ्त में कपड़े? फेमस डिजाइनर का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2024 - 05:56 PM (IST)

नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। 34 साल की एक्ट्रेस ने कल अपने हॉट प्री वेडिंग फोटो शूट करवाया था, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। लेकिन अब इसी बीच एक्ट्रेस एक controversy में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल एक फेमस डिजाइनर ayush kejriwal ने वीडियो शेयर करके कहा है कि सुरभि के स्टाइलिस्ट ने उससे फ्री के कपड़े मांगे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayush Kejriwal (@designerayushkejriwal)

डिजाइनर ने चैट स्क्रीनशॉट के जरिए किया बड़ा दावा

वीडियो में चैट स्क्रीनशॉट के जरिए दावा किया गया है कि एक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट ने शादी के फंक्शन के लिए फ्री कपड़े मांगे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, नहीं आप एक सेलिब्रिटी हैं, मैं सिर्फ इसलिए आपको आपकी शादी के लिए मुफ्त कपड़े नहीं दूंगा। डिजाइनर की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं, पर फिलहाल एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

सुरभि ने करवाय हॉट प्री वेडिंग फोटोशूट

एक्ट्रेस 13 साल से बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ रिश्ते में थीं। ये कपल 1 और 2 मार्च को  यपुर में ग्रांड वेडिंग करेंगे। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बहुत ही प्यार प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की। इसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहना है। वहीं किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं, वहीं बॉयफ्रेंड करण कुर्ता और पटयाला पैंट्स में नजर आ रहे हैं। इस पूरे लुक और तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

बता दें सुरभि चंदना इशकबाज सीरियल में अनिका के रोल निभाने के चलते काफी सराहना और पॉपुलैरिटी हासिल हुई। इसके बाद नागिन से भी उन्हें काफी पसंद किया गया था।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur