क्या फातिमा की वजह से अलग हुए आमिर-किरण? खुद ही कहीं थी अपने रिश्ते को लेकर ऐसी बात

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 05:32 PM (IST)

बॉलीवुड गलियारों में आमिर खान और किरण राव का तलाक चर्चा में बना हुआ है, इस खबर ने तो फैंस का दिल भी तोड़ दिया है। अब आमिर-किरण के तलाक के बीच तीसरे का नाम ट्रेंड कर रहा है, और वो कोई और नहीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख है। दरअसल आमिर खान के तलाक की खबर आने के बाद कई लोग इसकी वजह दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को मान रहे हैं। जिसकी वजह से आमिर, किरण के साथ ही फातिमा भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं। लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि वो ही आमिर और किरण के तलाक की वजह हैं। वहीं कुछ फातिमा सना का समर्थन भी कर रहे हैं और कह रह है कि यह एक महज अफवाह है जिसे तूल देना ठीक नहीं होगा।

दरअसल, फातिमा सना शेख फिल्म 'दंगल' में आमिर के साथ नजर आई थी। इसके बाद दोनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बी साथ नजर आए। इस फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी जिसके बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से फैलने लगी और दोनों की तस्वीरें भी। हालांकि एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा था कि वो आमिर खान को अपना एक मार्गदर्शक और लाइफ गुरु मानती हैं।

एक्टर के करीबी दोस्त अमीन हाजी ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं है। इसी बीच आमिर खान की लिखी कुछ बातें भी खूब चर्चा में हैं जो उन्होंने कभी शादीशुदा जिंदगी को लेकर लिखी थी। एक कॉलम लिखते हुए आमिर ने कहा था कि शादी के दिन को परफेक्ट बनाने की जगह शादी निभाने, पार्टनर संग समय बिताने, कोशिश करने, पैसा और इमोशन्स इन्वेस्ट करने पर ध्यान देना चाहिए लेकिन हम अपनी सारी एनर्जी उस एक दिन को परफेक्ट बनाने के लिए लगा देते हैं। कई बार हम पार्टनर की च्वॉइस भी इसी के आधार पर कर लेते हैं। आपको पार्टनर को इस बेसिस पर नहीं चुनना होता है कि लोग क्या कहेंगे या सोचेंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि सोसायटी आपके पार्टनर के साथ पूरी जिंदगी नहीं बिताने वाली है, फिर वह चाहे लड़का हो या लड़का। आपको एक-दूसरे के साथ बितानी है।'

बता दें कि अभिनेता आमिर खान और किरण केर फिल्म लगान के सेट पर मिले थे। एक फोन कॉल से दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई थी लेकिन शादी के 15 साल तलाक के डिसीजन ने फैंस को भी हैरान कर दिया। शायद इसलिए भी क्योंकि यह आमिर की दूसरी शादी थी। इससे पहले आमिर खान की शादी रीना से हुई थी जिनसे उन्हें 2 बच्चे भी है। पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देने के बाद उन्होंने 50 करोड़ रुपए की राशि दी थी, जिसे बॉलीवुड में उस वक्त सबसे महंगा तलाक माना गया था। 

Content Writer

Sunita Rajput