BFW 2020: नेवी-ब्लू ड्रेस में डायना का दिखा 'माशा-अल्लाह' लुक

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 10:52 AM (IST)

जैसे की आप सबको पता है कि Bombay Times Fashion Week  2020 का फैशन वर्ल्ड में आगाज हो चुका है। हर कोई इस इवेंट में अपना जलवा दिखा रहा है। अब डायना पैंटी की ही बात ले लीजिए। इस शो में सबकी धड़कने तब रुक गई जब डायना ने रैम्प पर अपना कदम रखा। उन्होंने सबको अपनी वाक और ड्रेस से इम्प्रेस कर दिया आइए आपको उनकी लुक के बारें में कुछ जानकारी देते है। 


डायना ने AZA लेबल और डिज़ाइनर दिव्या राजवीर के लिए शो स्टॉपर का किरदार निभाया था। उन्होंने अफगानी स्टाइल ड्रेस वियर की थी। रफ्फल स्लीव्स के साथ एम्ब्रॉयडरी की हुई नेवी-ब्लू ड्रेस काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही है। उनकी स्कर्ट में एक स्लिट थी जो उनकी ड्रेस की शोभा पर चार-चांद लगा रही थी। यह कहा जा सकता है कि वो माशा-अल्लाह गाने के लिए फिट बैठ रही थी। 


वहीं ग्रे शाइनी क्लासी साड़ी में सयानी गुप्ता भी सबको इम्प्रेस करती नजर आई। सयानी ने अपना पैर बॉलीवुड और वेब सीरीज में तो जमा लिया है साथ में उन्होंने फैशन की दुनिया में भी लोगों को इम्प्रेस करना चालू कर दिया है। सयानी का यह लुक Dev R Nil ने डिज़ाइन किया था। 

तारा सुतारिया ने भी व्हाइट लहंगा स्टाइल स्कर्ट के साथ वन शोल्डर ब्लाउज में दिखाया अपना जलवा। हमेशा की तरह उनका लुक काफी क्लासी लग रहा है। 

वहीं हुमा के भाई साकिब सलीम ने भी रैम्प पर अपना जलवा दिखाया। 

Content Writer

shipra rana