Lakme Fashion Week के दूसरे दिन दिया मिर्जा ने अपने स्टाइल से लूट ली महफिल

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 02:36 PM (IST)

लैक्मे फैशन वीक  2024 का आगाज हो चुका है, हर बार की तरह इस बार भी  सेलिब्रिटीज का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलेगा।  मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित लैक्मे फैशन वीक x FDC के दूसरे दिन एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने स्टाइल से शो की महफिल लूट ली। 

हर साल इस इवेंट में बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस ना सिर्फ रैंप वॉक करती हैं बल्कि अपनी अदाओं से दुनिया को दिवाना बनाने का भी काम करती हैं। आज का दिन दीया मिर्जा के नाम रहा। 



लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन  दीया मिर्जा इंका के लिए शोस्टॉपर बनीं।  उनका ऑल ओवर ब्लैक लुक काफी शानदार था। इस खूबसूरत आउटफिट के साथ उन्होंने सिर पर ब्लैक कलर की ही वेल कैरी की थी। गले में खूबसूरत हार उनकी लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था। 

साथ में प्यारी सी स्माइल दिया के लुक पर चार चांद लगाने के लिए काफी थी। दीया ने इस लुक के लिए अपने बालों को बहुत ही सिंपल रखा था. जोकि सभी को काफी पसंद आया।


इस लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा दीया मिर्जा आज भी खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ने की काबलियत रखती हैं। इस फैशन वीक में कई बड़े डिजानर्स  अपनी कला का नमूना पेश करते हैं।

Content Writer

vasudha