बेटे के बर्थडे पर भावुक हुई दिया मिर्जा, Emotional Note शेयर कर बोली - 'इस नन्हे मास्टर...'

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 05:34 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने 2021 में अपने बेटे अव्यान रेखी को जन्म दिया था। अब दिया मिर्जा का बेटा 2 साल का हो गया है जिसके चलते ने बीते दिन अपने बेटे का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बेटे के जन्मदिन की प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशल नोट शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करने के बाद एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड एक्टर अपना प्यार लुटाते दिख रहे हैं...

फैंस को दिखाई बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक 

दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के दूसरे बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लाडले का बर्थडे धूमधाम से मनाती नजर आ रही हैं। यहां एक तस्वीर में वह अपने बेटे को गोद में लिए जंगल थीम में केक काटती दिख रही हैं तस्वीर में पीछे कुछ गेस्ट भी दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बेटे को केक खिलाती दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में दिया का बेटा प्लांट्स के बीच बैठा दिख रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में उनका बेटा बर्थडे सेलिब्रेशन एंजॉय करता दिख रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुई दिया 

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। दिया ने लिखा कि - 'इस नन्हे मास्टर के साथ 2 साल का मैजिक, मुझे अपनी मां के रुप में चुनने के लिए धन्यवाद मेरी जान अयान आजाद, मुझे इससे ज्यादा खुशी और कुछ नहीं हैं 14 मई हमेशा मेरा सबसे फेवरेट दिन रहेगा।' 

2021 में की थी दिया ने शादी 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव से शादी रचाई थी। वहीं कुछ महीनों बाद मई 2021 में एक्ट्रेस ने अपने बेटे अयान को जन्म दिया था।

इसके अलावा अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही तापसी पत्नी, रत्ना पाठक, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ फिल्म धक-धक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर तरुण डुडेजा ने डायरेक्ट किया है। 
 

Content Writer

palak