पुरुषों के लिए दीया मिर्जा का ट्वीट, पोस्ट करते ही हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 12:15 PM (IST)

हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा दूसरी बार बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। भले ही दीया फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनके किए पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक ट्वीट इस समय सुर्खियां बटोर रहा है। दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में बढ़ते प्रदूषण की तरफ तो ध्यान दिया ही है साथ ही इससे होने वाले नुकसान चर्चा में बन गए हैं। 

एक्ट्रेस ने एक रिसर्च पर आधारित रिपोर्ट को रीट्वीट किया है। रिसर्च के मुताबिक, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन का असर शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर पड़ रहा है। जिस वजह से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर इसका बुरा असर पड़ रहा है। 

 

वहीं दीया मिर्जा ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और कैप्शन में लिखा, 'अब शायद दुनिया जलवायु परिवर्तन और वायु प्रदुषण को थोड़ा और गंभीरता से लेगी?' दीया मिर्जा का ये ट्वीट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बता दें दीया अक्सर लोगों को प्रकृति का महत्तव समझाती रहती हैं। इसस पहले भी एक्ट्रस ने कहा था कि कोरोना वायरस एक वेकअप काॅल है। अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदुषित होने से बचाना चाहिए।

Content Writer

Bhawna sharma