दीया मिर्जा ने 5 महीने बाद बेटे अव्यान की दिखाई पहली झलक, साथ में लिखा प्यारा सा नोट

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 06:07 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने आखिरकार अपने बेटे का चेहरा फैंस को दिखा ही दिया। 5 महीने पहले दुनिया में आए दीया मिर्जा के बेटे की झलक देखने के लिए बेकरार थे। अव्यान की पहली तस्वीर शेयर करने के साथ ही अभिनेत्री ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। दरअसल अव्यान प्री-मैच्योर हुआ था, जिसके चलते उसका खास ध्यान दिया जा रहा था। 

दीया ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। शादी के लगभग डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी। दीया के बेटे का चेहरा भले ही साफ नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन मां- बेटे  की इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि  हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान।

इस  स्केच इमेज में एक्ट्रेस दरवाजे के सामने खड़ी है और अपने बेटे  सीने से लगाए उसके प्यार फील कर रही हैं। अव्यान भी अपनी मां की गोद में आराम से सोता दिखाई दे रहा है। उनकी इस तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। दिया ने बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की थी।

एक्ट्रेस ने बेटे का हाथ पकड़े फोटो को शेयर कर एक नोट लिखते बताया  कि कैसे उन्हें प्री-मैच्योर बेबी को जन्म देना पड़ा। उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- एक बच्चा पैदा करने के लिए हमेशा यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से जोड़ रहे हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। अभी वो नियोनैटल आईसीयू में एडमिट है और नर्सों - डॉक्टरों की देखरेख में है।


दकया ने बताया था कि  प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशन आने और बैक्टीरियल इंफेक्शन के चलते बच्चे की जान खतरे में पड़ गई थी लेकिन समय रहते डॉक्टर की मदद से इमरजेंसी सी-सेक्शन से बेबी का जन्म हुआ। दीया ने उन्हें हिम्मत और पॉजिटिविटी देने वालों काभी शुक्रिया अदा किया था। 
 

Content Writer

vasudha