14 दिनों की न्यायिक हिरासत में दीया मिर्जा की Ex मैनेजर, भारी मात्रा में मिला था ड्रग्स

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 02:09 PM (IST)

दिवंगत बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर आए दिन कई खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक इस मामले में कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है तो वहीं एनसीबी ने कई गिरफ्तारियां भी की है। वहीं बीते कुछ दिनों पहले एनसीबी ने एक्ट्रेस दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला समेत बिजनेसमैन करण सजनानी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया। 

न्यायिक हिरासत में भेजा

वहीं अब खबर सामने आई है कि मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राहिला और करण सजनानी 30 जनवरी तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे। 

आरोपियों के पास मिला था बड़ी मात्रा में ड्रग्स

बता दें एनसीबी ने करण सजदानी और गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा और बड्स बरामद किए थे। इसके साथ ही इन्हें गिरफ्तार करने के बाद मुंबई ड्रग रैकेट का इंटरनेशनल कनेक्शन सामने आया था।

आपको बता दें दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला के साथ उनकी बहन और अन्य 2 लोगों को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। वहीं एनसीबी इस मामले की जांच कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन सभी लोगों का कनेक्शन सुशांत निधन केस में सामने आए ड्रग मामले से बताया जा रहा है।

Content Writer

Bhawna sharma