किसानों के लिए अरदास कर रहे धर्मेंद्र पर लोगों ने उठाए सवाल, बोले- पहले अपने बेटे को...

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 12:15 PM (IST)

केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ किसानों का गुस्सा ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। वह लगातार सरकार से बिलों को खत्म करने की मांग कर रहे हैं। इस कड़कती ठंड में भी किसान दिन रात अपने हक के लिए और अपनी मांग के लिए सरकार के सामने डटकर खड़े हैं। किसानों को आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स का भी साथ मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकर धर्मेंद्र से किसानों की पीड़ा नहीं देखी जा रही है और वह लगातार उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। 

किसानों के लिए धर्मेंद्र ने की अरदास 

दरअसल किसानों के लिए एक बार फिर से धर्मेंद्र का दर्द छलक उठा और उन्होंने किसानों के लिए अरदास करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा ,' आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए. जी जान से अरदास करता हूं। हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा।' अब भई एक तरफ धर्मेंद्र  किसानों का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग सनी देओल और हेमा मालिनी को अपने निशाने पर ले रहे हैं। 

लोगों ने धर्मेंद्र से कहा- पहले अपने बेटे को समझाओ 

धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने यह मांग भी शुरू कर दी कि सनी देओल बीजेप से रिजाइन दे दें। ये देखिए लोगों के ट्वीट...

किसी ने कहा सनी से कहो रिजाइन डाले।

तो एक ने कहा झूठ, तुम्हारी फेमिली सरकार का ही एक भाग है। शर्म नहीं आती बुढ़ापे में झूठ बोलते।

तो किसी ने सनी देओल और हेमा मालिनी को रिजाइन डालने के लिए कहा।

लगातार कर रहे किसानों को सपोर्ट 

बता दें कि धर्मेंद्र किसानों को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और इससे पहले भी उन्होंने उनके हक के लिए आवाज उठाते हुए ट्वीट किया था लेकिन इसके बाद बवाल तब हुआ जब उन्होंने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

आपका इस पर क्या है कहना हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Content Writer

Janvi Bithal