ईशा के फैसले से बेहद दुखी हैं धर्मेंद्र, आखिर तक तलाक के लिए रोकते रहे बेटी और दामाद को

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 02:30 PM (IST)

कोई माता- पिता नहीं चाहते कि उनके बच्चों की जिंदगी में कोई तकलीफ आए। कई बार ना चाहते हुए भी बच्चों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे लेकर मां- बाप भी बेहद तकलीफ से गुजरते हैं। इन दिनों सुपरस्टार धर्मेंद्र काफी दुखी है, क्योंकि हाल ही में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल अपन पति से अलग हो गई।  ईशा के इस फैसले से एक्टर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। 


कुछ दिन पहले ही ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर कुछ समय से उनके अलग होने की अफवाहें आ रही थीं। ऐसे में दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता ईशा और भरत ने कहा कि वह ‘‘आपसी सहमति'' से अलग हो रहे हैं। दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा, ‘‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। जिंदगी के इस बदलाव में हमारे दोनों बच्चों का हित और भलाई ही हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस वक्त हमारी निजता का सम्मान करने की उम्मीद करते हैं।'' 


मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत से शादी की थी। ईशा की जिंदगी में आए इस तूफान से उनके पिता बेहद दुखी हैं। सूत्रों की मानें तो धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा और भरत अलग हों। उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को समझाने की भी बेहद कोशिश की लेकिन दोनों अपने फैसले पर अड़े रहे। 


एक सूत्र ने बताया कि- "कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते। धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और उनका दर्द कोई भी समझ सकता है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि उसे इस बारे में दोबारा सोच लेना चाहिए। एक्टर का मानना है कि शादी टूटने का बच्चों पर बुरा असर पड़ता है, इसलिए वह चाहते थे कि ऐसा कुछ ना हो। वहीं दावा किया जा रहा है कि ईशा की मां और हेमा मालिनी अपनी बेटी के फैसले के सपोर्ट में हैं।

Content Writer

vasudha