छुट्टियां एंजॉय करने अमेरिका गए हैं धर्मेंद्र, ट्रीटमेंट की खबरों के बीच शेयर किया ये वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 13, 2023 - 02:08 PM (IST)

कई बार जाने- अनजाने में कुछ ऐसी खबरें वायरल हो जाती है जो बिल्कुल भी सच नहीं होती है। हालांकि लोग इस तरह की खबरों पर विश्वाश भी कर लेते हैं। ही मैन धर्मेंद्र को लेकर भी  इन दिनों कुछ ऐसा ही चल रहा है, पिछले कुछ समय से यह खबरें सामने आ रही थी कि तबीयत ठीक ना होने के चलते  धर्मेंद्र को अमेरिका ले जाया गया है जहां उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। अब सनी देओल ने एक वीडियो शेयर कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया।


जहां एक तरफ बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बेहद सफलता मिल रही है तो वहीं दूसरी तरफ खबरें आने लगी कि 87 वर्षीय धर्मेंद्र ठीक नहीं है जिसके चलते उन्हें देश से बाहर ले जाना पड़ा, ऐसे में लोग एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। हालांकि यह खबरें झूठी निकली।


इसी बीच धर्मेंद्र ने अमेरिका से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह  घर में सोफे पर बैठे हुए डॉगी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- , 'दोस्तों, बहुत लंबे समय बाद अमेरिका में एक छोटा सा हॉलिडे मनाने आया हूं। मैं जल्द वापस आकर अपनी नई फिल्म की शूटिंग करूंगा। इस प्यारे से जानवर को मुझसे प्यार हो गया है।'

दरसअल सनी देओल अपने माता-पिता धर्मेंद्र और प्रकाश कौर को छुट्टियों पर अमेरिका ले गए हैं। तीनों 15-20 दिनों की छुट्टी पर अभिनेता की बहनों विजेता और अजीता से मिलने के लिए रवाना हुए हैं, जो लॉस एंजेलिस में रहती हैं। बताया जा रहा है कि सनी के भाई बॉबी देओल अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण उनके साथ नहीं जा सके।


बता दें कि एक खबर में यह दावा किया गया था कि-"धरम सर वर्तमान में 87 वर्ष के हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, इसलिए आगे के इलाज के लिए सनी ने अपने पिता के साथ यूएसए जाने का फैसला किया है। वे 15-20 दिनों या जब तक इलाज चलेगा, तब तक अमेरिका में रहेंगे। इसमें चिंता करने वाली कोई बात नहीं है।" अब धर्मेंद्र की वीडियो सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि वह बिल्कुल ठीक हैं। 

Content Writer

vasudha