अपने बच्चों काे Disturb नहीं करना चाहते धर्मेंद्र, बोले- करण के सारे फंक्शन नहीं करूंगा अटैंड

punjabkesari.in Wednesday, Jun 14, 2023 - 12:29 PM (IST)

घर के लाडले बेटे के घोड़े चढ़ने की खुशी अलग ही होती है। मां-बाप और दादा- दादी सालों से अपने बच्चों की शादी का सपना देखना शुरू कर देते हैं, जब यह सपना पूरा होने लगता है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। इन दिनों सुपरस्टार सनी देओल के घर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, उनके बेटे करण की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। हालांकि इस दौरान दादा धर्मेंद्र शामिल नहीं हुए हैं। 


करण देओल 18 जून को अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। दो दिन पहले उनकी रोका सेरेमनी हुई, जिसमें सारा देओल परिवार पहुंचा लेकिन धर्मेंद्र कहीं दिखाई नहीं दिए। ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल उठा कि ऐसा क्या हुआ जो दादा अपने पोते की सगाई में नहीं पहुंचे। अब धर्मेंद्र ने खुद इसकी वजह बताई है।


 एक्टर का कहना है कि वह सिर्फ शादी वाले दिन जाउंगा बाकी फक्शन में नहीं जाएंगे। उन्होंने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा-  'बच्चों को इंजॉय करने दो। अगर मैं वहा रहूंगा तो बच्चे फिर खुद को बंद-बंद महसूस करेंगे। पाबंदी महसूस करेंगे। मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस कर दें। मैं सिर्फ 18 जून को शादी में ही जाऊंगा।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बता दें कि धर्मेंद्र अपने पोते करण के बेहद करीब है, ऐसे में वह शादी को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने पोते की होने वाली दुल्हन का जिक्र करते हुए कहा था कि- "दृशा से पहली मुलाकात मेरे घर पर हुई थी, वह बहुत ही समझदार और सुंदर लड़की है और, वह एक प्रतिष्ठित परिवार से आती हैं”। उन्होंने कहा-  "मैं करण और दृशा के लिए बहुत खुश हूं, आने वाली जिंदगी के लिए दोनों को मेरा पूरा आशीर्वाद है"। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

इसी बीच  रोका सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया हे, जिसमें पापा सनी नाचते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि सनी मेहमानों के साथ डांस कर रहे हैं, इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही है। इससे पहले वह अपने  भाइयों बॉबी और अभय से साथ पपाराजी से मिलने पहुंचे। पर इस उन्होंने पपाराजी से दारू के लिए पूछ लिया। 
 

Content Writer

vasudha