धर्मेंद्र ने डिलीट किया था किसानों के समर्थन में लिखा ट्वीट, सवाल उठने पर बोले- जी भर के गाली दीजिए

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 10:16 AM (IST)

केंद्र के कृषि बिल के खिलाफ किसान आंदोलन अभी तक जारी है। इस पर आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी राय रख रहे हैं। हाल ही में किसान आंदोलन के कारण कंगना और दिलजीत में भी जमकर बहस हुई। कुछ लोगों ने जहां कंगना को सपोर्ट किया तो वहीं दूसरी ओर दिलजीत के बेबाक बयानों के भी फैंस दिवाने हो गए। हालांकि कंगना को जिस ट्वीट के कारण निशाना बनाया जा रहा है उन्होंने वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया है लेकिन वहीं अब दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी अपने एक उस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं जो उन्होंने किसानों के लिए किया था लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया। 

किसानों के समर्थन में धर्मेंद्र ने डिलीट किया ट्वीट

आपको बता दें कि किसानों के समर्थन में आवाज उठाते हुए धर्मेंद्र ने लिखा था , ' सरकार से प्रार्थना है... किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं... ये दुखद है।' हालांकि इस ट्वीट को एक्टर ने डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक यह ट्वीट काफी वायरल हो गया था और कुछ लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया था। वहीं एक यूजर ने इसी ट्वीट से धर्मेंद्र को निशाने पर लेने की कोशिश की।  

लोग बोले- कुछ तो मजबूरियां रही होंगी 

एक यूजर ने धर्मेंद्र के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए और उन्हें टैग करते हुए लिखा , ' पंजाबी आइकन धर्मेंद्र देओल ने इस ट्वीट को 13 घंटे पहले ट्वीट किया था। लेकिन फिर डिलीट कर दिया। कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं कोई बेवफा नहीं होता।' वहीं अब इसी ट्वीट पर धर्मेंद्र का भी रिएक्शन सामने आया है। 

एक्टर बोले- जी भर के गाली दीजिए

एक्टर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा , 'आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी हो कर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.. जी भर के गाली दे दीजिए आप की खुशी में खुश हूं मैं... हां... अपने किसान भाइयों के लिए... बहुत दुखी हूं... सरकार को जल्दी कोई हल तलाश लेना चाहिए, हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं।'

बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए नारी के साथ। 

Content Writer

Janvi Bithal