घर में तोड़फोड़ करने वाली देवोलीना के बर्ताव के पीछे कहीं उनके बचपन का खौफ तो नहीं?

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 06:24 PM (IST)

टीवी की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों बिग बॉस में खूब बवाल मचा रही है। कभी वह घर में तोड़फोड़ करती नजर आती है तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को बयां करती हुई। हाल में ही देवोलीना बिग बॉस के घर में काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने अपने संघर्ष भरी कहानी सुनाई। देवोलीना ने कहा कि वह काफी छोटी थी जब उनके पिता की मौत हो गई थी और सोसाइटी के लोगों ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया। वे तीन भाई बहन थे। घर चलाने की जिम्मेदारी मां पर आ गई थी। वे अकेले जॉब करती थीं और बच्चों की परवरिश भी। यही नहीं कम ही उम्र में देवोलीना का भाई भी इस दुनिया को अलविदा कह गया।

देवोलीना ने कहा, "मैं 11 साल की थी जब मैंने अपने पापा को खो दिया था। मेरी मां की तबियत बहुत खराब रहती थी लेकिन तब भी वे ऑफिस जाती थीं। उसके बाद भी मां मेरे लिए खाना बनाती थीं और तब मैं स्कूल जाती थी। मेरे पापा की डेथ के बाद सोसाइटी ने हमारे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था।"

साथ में देवोलीना ने अपने भाई के बारे में भी बताया जिसकी डेथ बहुत कम उम्र में हो गई थी। देवोलेना ने कहा, "मेरा भाई कुछ लड़कों के साथ खेल रहा था वहां एक लड़का जो साइकिल पर था वे साइकिल से गिर गया। कुछ लड़कों ने दोष मेरे भाई पर डाल दिया। वे लड़का जो गिर गया था उसकी आंटी ने आकर मेरे भाई को दो थप्पड़ मार दिए। मैं गेट पर खड़ी होकर सब कुछ देख रही थी।" फिर उन्होंने याद किया कि आंटी घर आईं और दरवाजे को बहुत तेजी से पीटने लगीं उस चक्कर में दादी की उंगली में चोट भी लग गई थी। हमारे साथ बेहद बुरा बर्ताव किया गया। पिता के नहीं होने की वजह से समाज ने हमें काफी दुख पहुंचाया। हमने ये सबकुछ बर्दाश्त किया है। मैं जानती हूं कि दुनिया बुरे लोगों से भरी पड़ी है।

बता दें कि देवोलीना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ज्वेलरी डिजाइनर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'सवारे सबके सपने प्रीतो' से की थी लेकिन उन्हें पहचान सीरियल साथ निभाना साथिया से मिली। इस सीरियल से उनकी गिनती टीवी की फेमस बहुओं में होने लगी। बाद में वे  'साथ निभाना साथिया', 'चंद्रकांता' और टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आईं थीं।

देवोलीना बंगाली फैमिली से ताल्लुक रखती हैं वह अपने भाई और मां के साथ मुंबई में ही रहती है। एक्ट्रेस ने ज्वैलरी और डिजाइनिंग में बी.कॉम का कोर्स भी किया है। वह एक भरतनाट्यम डांसर भी हैं। देवोलीना एक्ट्रेस बनने से पहले एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। बिग बॉस में देवोलीना ने एजाज खान की जगह एंट्री ली है लेकिन हर हफ्ते वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है।

Content Writer

Sunita Rajput