सिद्धार्थ की मौत से डरी देवोलीना, कहा- 'इस खबर ने मुझे बदल दिया, अब मैं झगड़े से दूर रहूंगी'

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 03:42 PM (IST)

जाने-माने टीवी एक्टर और बिग बाॅस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से देश-दुनिया में तमाम उनके फैंस सदमें हैं किसी को भी  सिद्धार्थ की मौत पर यकीन नहीं हो रहा है, पहली बार खबर सुनने में हर किसी को यह लगा कि यह किसी ने भद्दा मज़ाक किया है लेकिन टीवी और सोशल मीडिया पर खबर फैलने के बाद हर किसी को यकीन करना पड़ा। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सितारें भी शॉक्ड में
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर टीवी जगत से लेकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सितारें भी शॉक्ड में है। वहीं इस बीच उनकी बिग बाॅस की को-कंटेस्टेंट रह  चुकी देवोलीना भट्टाचार्य ने भी शोक व्यक्त किया है। बता दें कि देवोलीना सिद्धार्थ संग बिग बॉस में नजर आई थीं. इसके अलावा उनके अफेयर की चर्चा भी काफी सुर्खियों में रही।

बता दें कि बिग बॉस हाउस में देवोलीना और सिद्धार्थ की ट्यूनिंग काफी अच्छी दिखी थी इसके अलावा शो में अक्सर दोनों लड़ते नजर भी आते थे।

सिद्धार्थ की मौत पर एक न्यूज चैनल से बातचीत में देवोलीना ने कहा कि मैंने सिद्धार्थ के बारे में सुना है. प्लीज मुझसे कोई रिएक्शन की उम्मीद न करें, यह सही वक्त नहीं है। इस वक्त किसी से भी बात करने के का मन नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

सिद्धार्थ से आखिरी मुलाकात बिग बॉस के वक्त ही हुई थी
देवोलीना ने कहा कि हम सभी शॉक्ड हैं, उससे आखिरी मुलाकात बिग बॉस के वक्त ही हुई थी। कुछ समझ नहीं आ रहा है ऐसा कैसे हो गया। अब मुझसे कुछ कहा नहीं जाएगा,मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं।


 

 मैंने पहले सोचा था कि यह एक अफवाह थी
इसके साथ ही देवोलीना ने आगे कहा कि मैं और सिद्धार्थ 'बिग बॉस' के घर में अच्छे दोस्त बन गए थे।  हम अपने हिस्से की मस्ती और झगड़ों के साथ बंध गए। हालांकि घर से बाहर आने के बाद हम ज्यादा संपर्क में नहीं थे, लेकिन हम कभी-कभी बोलते थे। अब सब टूट गया हूं। मैंने पहले सोचा था कि यह एक अफवाह थी, लेकिन बाद में मेरे दोस्त ने दुखद खबर की पुष्टि की। फिर भी मैंने उसे फिर से पुष्टि करने के लिए कहा। मैं सचमुच चौंक गई हूं। यह वास्तव में एक बुरा दिन था। मेरी प्रार्थना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने आगे कहा कि सिद्धार्थ की मौत ने मुझे हमेशा के लिए बदल दिया है। अब मैं झगड़े से दूर रहूंगी। सोशल मीडिया पर भी मैं लोगों को जाने दूंगी। हमें जीने की जरूरत है और सकारात्मक बने रहें।'

Content Writer

Anu Malhotra