अब Devoleena Bhattacharjee ने तोड़ी द केरल स्टोरी को लेकर चुप्पी,बोली - 'मेरे पति मुस्लिम...!'

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 06:21 PM (IST)


फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। फिल्म 100 करोड़ से बस कुछ ही दूरी पर है। केवल देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। वहीं कुछ लोग इसका विरोध करते हुए इसे प्रोपेगैंडा फिल्म बता रहे हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने बताया कि उनके पति मुस्लिम हैं और फिल्म के विषय को लेकर उन्हें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

यूजर के ट्वीट पर दिया रिक्शन

दरअसल एक्ट्रेस ने ट्वीट पर रिएक्शन दिया, जिसमें यूजर ने लिखा था कि उसकी एक दोस्त का अफेयर दूसरे धर्म के लड़के के साथ है, जब उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड से द केरल स्टोरी देखने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। यही नहीं लड़के ने उस लड़की के साथ मारपीट की।

इसपर एक्ट्रेस ने उस यूजर को टैग करते हुए कहा कि ऐसा हमेशा नहीं होता। मेरे पति मुस्लिम हैं और उन्होंने मेरे साथ फिल्म देखी। उन्होंने इसकी सरहाना की। उन्होंने इसे ना अपमान की तरह लिया और ना ही उन्हें ये उनके धर्म के खिलाफ लगा। मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए। वहीं देवो ने हैशटैग 'द केरल स्टोरी' भी लिखा।

पिछले साल हुई थी शादी

बता दें कि देवोलीना ने पिछले साल दिसंबर महीने में जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ शादी की। एक्ट्रेस को टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरेदार से जाना जाता है। वो बिग-बॉस 13 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malani Bodycanvas (@vikasmalani_official)

फिल्म को लेकर इसलिए है विवाद

द केरल स्टोरी फिल्म की कहानी 32 हजारों महिलाओं की है जो केरल से लापता हो जाती हैं और उन्होंने आंतकी संगठन ISIS ज्वॉइन कर लिया। आंकड़ो के लेकर काफी विवाद है। मामला कोर्ट तक पहुंचा तो मेकर्स ने 32 हजार की जगह 3 महिलाओं के होने की बात कही।

Content Editor

Charanjeet Kaur