देवरानी-जेठानी की लड़ाई, सलमान की भाभियों ने बढ़ा रखी है घर की टेंशन

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 06:46 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): जब देवरानी नई-नई घर पर शादी करके आती है तो जेठानी उसपर अपना हक समझने लगती है। अक्सर देवरानी-जेठानी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा होता है। देवरानी-जेठानी की तू-तू, मैं-मैं में पूरे घर का माहौल बिगड़ जाता है, परिवार में अशांति सी फैल जाती है। आज हम जिस देवरानी और जेठानी की बात कर रहे है, वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मलाइका अरोड़ा खान और सीमा खान हैं। 

सलमान की भाभी मलाइका भले ही अरबाज खान से अलग हो चुकी हो लेकिन आज भी वह खान परिवार से जुड़ी हुई है। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अपने नाम के पीछे से खान सरनैम हटने ही नहीं दे रही। जहां खान परिवार के सिर से अरबाज और मलाइका के अलगाव की परेशानी नहीं हट रही, वहीं एक और परेशानी उनको घेरे बैठी है। यह परेशानी कोई और नहीं बल्कि जेठानी मलाइका और देवरानी सीमा खान की आपसी लड़ाई है। 


खबरें तो यह भी मिल रही है कि सलमान खान की भाभी मलाइका और सीमा के बीच की लड़ाई इस कदर बढ़़ गई है कि वह एक-दूसरे को देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है। इन दोनों देवरानी-जेठानी की लड़ाई तो एक तरफ, परिवार पर मुसीबतें छाई हुई है वह बात अलग है। बात तब की है, जब खान फैमिली छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंची हुई थी। इस दौरान मलाइका को अपने बच्चों के साथ खान परिवार से अलग घूमते देखा गया। 


सुनने को तो यह भी मिल रहा है कि मलाइका सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में भी शामिल नहीं हुई बल्कि उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा को पार्टी में फूल एन्जॉय करते देखा गया। मुंबई में सीमा ने एक इवेंट रखा, जिसका मलाइका ने बायकॉट कर दिया, बस फिर क्या था, उन दोनों के बीच की लड़ाई जैसे और बढ़ गई। 
 

Punjab Kesari